×

मसूद अजहर के ग्लोबल आंतकी घोषित होने पर बी-टाउन ने जताई खुशी

इस बड़ी खबर पर आम आदमी से लेकर पीएम मोदी ने भी खुशी जाहिर की है। ऐसे खास मौके पर बॉलीवुड भी कैसे अछूता रहे। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए रिएक्शन दिया है।

suman
Published on: 2 May 2019 8:35 AM GMT
मसूद अजहर के ग्लोबल आंतकी घोषित होने पर बी-टाउन ने जताई खुशी
X

जयपुर: पुलवामा आतंकी हमले के जिम्मेदार जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र ने वैश्विक आतंकवादी घोषित कर दिया। भारत को आतंकवाद के मोर्चे पर बड़ी कामयाबी मिली है, जो हर भारतीयों के लिए एक खुशखबरी है। इस खबर पर आम आदमी से लेकर पीएम मोदी ने भी खुशी जाहिर की है। ऐसे खास मौके पर बॉलीवुड कैसे अछूता रहे। बॉलीवुड के स्टार्स अनुपम खेर और एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए रिएक्शन दिया है।

अनुपम खेर ने इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'यूएन के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक. आतंकवाद के खिलाफ इस बड़ी कूटनीतिक जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य सभी को बधाई। ये आतंक के खिलाफ़ एक बड़ी जीत है। और ये जीत ना सिर्फ भारत की है बल्कि पूरी दुनिया की है।' इतना ही नहीं अनुपम खेर ने अकबरुद्धीन के एक ट्वीट को रिट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बहुत बड़ी बात है। जय हो और जय हिंद। अनुपम खेर की इस बात को हर कोई तारीफ कर रहा है।

अनुपम खेर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले को याद करते हुए, मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकी घोषित किये जाने पर खुशी जाहिर की। कोइना मित्रा ट्विट कर लिखा- '14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में हमला किया था, इसके बाद 300 जैश आतंकी और पुलवामा हमले का मास्टरमाइंट मारे गए। यूएन द्वार मसूद अजहर को दो ही महीने ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया गया। धन्यवाद पीएम मोदी जी।'

suman

suman

Next Story