×

Bollywood: आखिर क्यों Remo D Souza ने दी जय भानुशाली को "पत्नी पाठशाला" की सीख, देखें वीडियो

Remo D Souza Video: रेमो ने जय भानुशाली और दो अन्य लोगों के साथ "पत्नी पाठशाला" नाम की एक वीडियो शेयर की है जिसमें रेमो सभी को वाइव्स से जुड़ी बाते बताते हुए नजर आ रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 1:04 PM GMT
Bollywood: आखिर क्यों Remo D Souza ने दी जय भानुशाली को पत्नी पाठशाला की सीख, देखें वीडियो
X

Patni Pathshala (image: social media)

Remo D Souza Video: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और फेमस कोरियोग्राफर और रियलिटी डांस शोज़ के जज में से एक हैं रेमो डिसूजा। रेमो डिसूजा ने अपने कैरियर में कई फिल्मों में सेलिब्रिटीज को डांस सिखाया,फिल्में बनाई अपनी कड़ी मेहनत और पूरी लगन से अपने नाम और पहचान को आगे बढ़ाया है। इसके साथ ही रेमो ने जय भानुशाली और दो अन्य लोगों के साथ "पत्नी पाठशाला" नाम की एक वीडियो शेयर की है जिसमें रेमो सभी को वाइव्स से जुड़ी बाते बताते हुए नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि, रेमो डिसूजा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने "पत्नी की पाठशाला" की जय भानुशाली को पाठ पढ़ाते नजर आ रहें हैं। वहीं जय भानुशाली सोफे पर बैठकर अपने दोनों कानों पकड़े रेमो की बात को दोहराते हुए देखा गया है। देखें वीडियो

वहीं रेमो डिसूजा ने एक मीडिया हाउस के साथ एक खास बातचीत में खुलासा किया कि भूमि त्रिवेदी और सनी लियोन के साथ म्यूजिक वीडियो नाच बेबी का हिस्सा बनकर वह कितना ब्लेस्ड महसूस करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके गाने का हुक स्टेप अट्रैक्ट कर रहा है और तुरंत ट्रेंड करेगा। वहीं रेमो के पास फैन्स के लिए एक खास मैसेज भी दिया है।

बता दें कि, भूमि त्रिवेदी ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और अभिनेत्री सनी लियोन के साथ संगीत वीडियो नाच बेबी में डांस के साथ अपनी शुरुआत की। वहीं भूमि ने शेयर किया कि कैसे उन्हें दोनों स्टार्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने में घबराहट महसूस हुई और जब भी उन्हें घबराहट महसूस हुई तो उन्होंने उसे कैसे शांत किया। #BhoomiTrivedi #NaachBaby #SunnyLeone


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story