×

Bollywood: मिर्जापुर के गुड्डू भैया यहां मना रहे हॉलिडे, साथ में खूबसूरत ऋचा का मस्ती करते हुए वीडियो वायरल

Richa Chadda and Ali Fazal: ऋचा चड्ढा ने अपने इतालवी वेकेशन से बॉयफ्रेंड फजल के साथ अपनी आरामदेह वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

Anushka Rati
Published on: 2 Aug 2022 5:04 PM GMT
X

Richa Chadda and Ali Fazal ( image: social media )

Richa Chadda and Ali Fazal: ऋचा चड्ढा ने अपने इतालवी वेकेशन से बॉयफ्रेंड-एक्टर अली फजल के साथ अपनी आरामदेह वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। पोस्ट्स में उन्हें अलग-अलग लोकेशंस पर मस्ती करते देखा जा सकता है. ऋचा चड्ढा और अली फजल फिलहाल इटली में छुट्टियां मना रहे हैं और ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने खाली समय का अधिकतम लाभ उठा रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर धूप के मौसम में इतालवी पानी में मस्ती करते हुए, एक मज़ेदार वीडियो में अलग अलग स्थानों पर थिरकते हुए खुद की झलकियाँ शेयर कीं हैं।

अली फज़ल ने उनके एक हॉलिडे वीडियो को कैप्शन दिया, "क्षमा करें, इस @kingbach का उपयोग करना पड़ा … हाहा, आप लोगों ने इसे पसंद किया। हम इसके साथ मज़े करते हैं .. और इतालवी पानी, मौसम और स्विस पारगमन का एक पानी का छींटा इसे इसके लायक बनाता है। हीह। @therichachdha।" वहीं उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा की, "इस जोड़ी को प्यार करो।" एक दूसरे फैन ने लिखा, "अब तक का सबसे प्यारी जोड़ी।"

ऋचा ने हाल ही में ये बात कही है कि कैसे 2020 से उनकी शादी करने के प्लान्स में देरी हो रही है। वहीं एक हाल ही में हुए इंटरव्यू में, ऋचा ने कहा कि उनके बाद जो लोग मिले थे, वे पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं, उन्होंने आगे कहा कि वे 2022 में शादी करना चाहते हैं और इसे करने का एक तरीका खोज लेंगे। ऋचा और अली फजल 2013 में आई फिल्म "फुकरे" के सेट पर मिले थे जिसके बाद वो दोनों अच्छे दोस्त बन गए। ऋचा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अली के साथ कई साल बाद डेटिंग शुरू की। दोनों पिछले साल नवंबर में एक साथ रिश्ते में आए थे।

वहीं अगर हम काम की बात करें तो, ऋचा और अली दोनों बहुत जल्द "फुकरे 3" में दिखाई देंगे, यह एक कॉमेडी फिल्म की फ्रेंचाइजी है जिसे मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

ऋचा को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार चेन "द ग्रेट इंडियन मर्डर" में देखा गया था, जिसका प्रीमियर इस साल हुआ था। उन्होंने "गैंग्स ऑफ वासेपुर", "फुकरे" और "मसान" जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली प्रोजेक्ट्स में वेब सीरीज़ का चौथा सीज़न, "इनसाइड एज" भी शामिल है। इसके साथ ही अली को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म "डेथ ऑन द नाइल" में गैल गैडोट और केनेथ ब्रानघ के साथ देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story