×

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: ऋचा और अली 6 अक्टूबर को मुंबई में रचाएंगे शादी, मेहँदी और संगीत की ये डेट

Richa-Ali Wedding:आखिरकार ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की डेट सामने आ ही गयी है। साथ है मेहँदी संगीत से लेकर हर दिन के हिसाब से आइये जानते हैं कौन सा फंक्शन कब और कहाँ होगा।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Sep 2022 12:28 PM GMT
Richa Chadha and Ali Fazal Wedding
X

Richa Chadha- Ali Fazal Wedding (Image Credit-Social Media)

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल की शादी को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं पहले इनकी शादी कोरोना महामारी के चलते टाल दी गयी थी इसके बाद अब ये कन्फर्म हो गया है कि ये कपल किस दिन शादी के बंधन में बंधेगा। चलिए जानते हैं कि दोनों किस दिन हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तैयारी शुरू हो गई है और हमारे पास उनकी शादी के बारे में विशेष जानकारी भी मौजूद है। दरअसल इस कपल की शादी को लेकर काफी समय से खूब बातें हो रही हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लगभग 2.5 साल पहले उनकी शादी होनी थी, जो महामारी के कारण टलती गयी लेकिन अब इस कपल ने तय कर लिया है कि वो सितंबर के अंत और अक्टूबर के पहले सप्ताह में दिल्ली और मुंबई में अपनी शादी का जश्न पूरे जोश के साथ मांयेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 30 सितंबर को दिल्ली जिमखाना में शुरू होगा और तीन दिनों तक चलेगा। मेहंदी और संगीत 1 अक्टूबर को होंगे। अली और ऋचा 2 अक्टूबर को अपने परिवार और दोस्तों के लिए शादी की पार्टी भी रखेंगे। दिल्ली में 3 दिनों के जश्न के बाद, ये कपल बाकी का सेलिब्रेशन मुंबई में करेगा। ऋचा और अली 6 अक्टूबर को मुंबई में एक किराए के बंगले में एक काफी प्राइवेट समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएगा, इसके बाद दोनों 7 अक्टूबर को साउथ मुंबई के एक होटल में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन भी देंगे।

गौरतलब है कि ऋचा और अली ने साल 2020 में शेयर किया था कि दोनों एक रिश्ते में हैं और उसी साल अप्रैल में शादी करेंगे। हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया। वहीँ इस पर ऋचा ने पहले कहा था, " साल 2020 ने कई मायनों में हमारे साथ खराब गेम खेला है। जहाँ एक ओर महामारी है वहीँ वैक्सीन कहीं नहीं है। आने वाले साल में हमारे इस सेलिब्रेशन को आगे बढ़ाने के लिए हम मजबूर है, जिससे इसमें सभी लोग शामिल हो सके और ये उन सभी लोगों के हित के लिए है जो हमारे साथ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story