×

Bollywood News: इस अभिनेत्री ने किया भारतीय सेना का अपमान, Richa Chadha के ट्वीट पर मचा बवाल

Richa ChadhaTweet: ऋचा के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है , जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाया और उनका अपमान किया।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Nov 2022 5:46 AM GMT
Richa ChadhaTweet
X

Richa ChadhaTweet (Image Credit-Social Media)

Richa ChadhaTweet: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। एक्ट्रेस अक्सर ट्विटर पर राजनीतिक मामलों पर अपनी राय शेयर करती रहतीं हैं। फुकरे फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करने की बात कहने पर "गलवान सेज हाय" ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें हर तरफ से गंभीर प्रतिक्रिया मिल रही है। ऋचा के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर कई नेटिज़न्स और राजनीतिक नेताओं के साथ एक विवाद खड़ा कर दिया है , जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाया और उनका अपमान किया।

आपको बता दें कि ऋचा ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर नॉर्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी का एक बयान शेयर किया और लिखा, "गलवान सेज हाय।" बयान में मीडिया को संबोधित करते हुए द्विवेदी ने बताया कि कैसे भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है। ऋचा के इस ट्वीट को पोस्ट करने के तुरंत बाद, लोगों का एक निश्चित वर्ग गुस्से में आ गया और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक ​​कि बीजेपी नेता मजिंदर सिंह सिरसा ने भी एक्ट्रेस के ट्वीट को अपमानजनक बताया और कहा कि इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए। सिरसा ने लिखा, "अपमानजनक ट्वीट। जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है।"

गौरतलब है कि द्विवेदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ शिंदे के पिछले भाषण में उपेंद्र को शामिल करते हुए कहा, 'जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वो भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी ऐसे आदेश मिलेंगे हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे। सेना हमेशा ये सुनिश्चित करने के लिए तैयार रहती है कि युद्धविराम की समझ कभी न टूटे क्योंकि ये दोनों देशों के हित में है, लेकिन अगर कभी टूटा तो हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Galwan says hi .

https://t.co/agoXrJxFpW

— RichaChadha (@RichaChadha) November 23, 2022

ऋचा के ट्वीट ने फिर से बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार का आह्वान करना शुरू कर दिया है। उनके ट्वीट के तुरंत बाद ट्विटर पर #BoycottBollywood ट्रेंड करने लगा। फिलहाल कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story