×

Red Sea Film Fest के दूसरे दिन आए सैफ अली खान सहित प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा अपना जलवा

Red Sea Film Fest: प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सैफ अली खान और करीना कपूर ने बीते शुक्रवार को रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

Anushka Rati
Published on: 3 Dec 2022 6:04 AM GMT
Red Sea Film Fest के दूसरे दिन आए सैफ अली खान सहित प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा अपना जलवा
X

Red Sea Film Festival Event (image: social media)

Red Sea Film Fest: रेड सी फिल्म फेस्टिवल में बीते शुक्रवार को दूसरे दिन बॉलीवुड ग्लैमर की दूसरी लहर देखी गई। इस बार जेद्दा में प्रेजेंस में सैफ अली खान के साथ प्रियंका चोपड़ा ,सोनम कपूर और करीना कपूर थीं।

नीचे देखें तस्वीरें:

प्रियंका चोपड़ा ने मैचिंग ओवरकोट के साथ फ्लोइंग येलो साटन गाउन में नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ने हीरे के ज्वेलरी पहने और अपने नए फेवरेट मरमेड बालों को दिखाया। सोनम कपूर ने बड़ी स्लीव्स वाला लाल नंबर और एक चंकी डायमंड नेकलेस पहना था। वह बाद में एक पीले रंग की ड्रेस में बदल गई।

करीना और सैफ ने भी पहले दिन से अपने नीले और सफेद रंग के आउटफिट में बदलाव किया। उन्होंने एक झिलमिलाती सुनहरी साड़ी पहनी थी और सैफ ने काली पैंट के साथ एक सफेद सूट पहना था। उन्हें रेड कार्पेट पर पत्रकारों से बातचीत करते देखा गया। करीन और सैफ ने महिलाओं की समानता का समर्थन करने वाली एक पहल की हिमायत की।

चल रहा रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इस बार भारतीय फिल्म उद्योग के कई प्रतिनिधियों की मेजबानी कर रहा है। फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में शाहरुख खान और काजोल ने अपनी आकर्षक उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब इस फेस्टिवल में रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन के भी शामिल होने की उम्मीद है।

रणबीर ने कहा, "मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए इनवाइट किए जाने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं जेद्दा में दुनिया भर के सिनेमा के कई दिग्गजों से मिलने और आने का इंतजार कर रहा हूं।"

अक्षय कुमार ने कहा कि वह फिल्म गाला के दूसरे संस्करण में वापसी को लेकर उत्साहित हैं। "शुरुआती वर्ष काफी अंतरंग था और यह देखना वास्तव में दिल को छू लेने वाला है कि कैसे एक साल की अवधि में त्योहार कई गुना बढ़ गया है। मैं विश्व स्तर पर भारतीय सिनेमा के बारे में एक अच्छा शब्द फैलाने के लिए फिर से खुश और आभारी हूं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story