×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: इस दिन रिलीज़ होगा सलमान खान की फिल्म का टीजर, शाहरुख खान की फिल्म पठान से है कनेक्शन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीज़र रिलीज़ होने वाला है जिसका कनेक्शन शाहरुख़ खान से जुड़ा हुआ है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Jan 2023 1:44 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser
X

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser (Image Credit-Social Media)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: पिछले कुछ महीनों से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म ने स्टार कास्ट को लेकर कई सुर्खियां बटोरीं, जिसमें कई सितारों के जुड़ने और फिल्म से बाहर निकलने की अफवाहें आ रहीं थीं। कभी ईद कभी दीवाली से अब किसी का भाई किसी की जान टाइटल में बदलाव ने भी मीडिया का ध्यान आकर्षित किया। वहीँ अब जल्द ही इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ होने वाला है जिसका कनेक्शन शाहरुख़ खान से जुड़ा हुआ है आइये जानते हैं हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।

इस दिन आएगा सलमान खान की फिल्म का टीज़र

सलमान खान इस महीने के अंत तक अपने फैंस को ईद से पहले एक बड़ी दावत देने के लिए तैयार हैं। फर्स्ट लुक के बाद अब दर्शकों को मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर देखने को मिलेगा। निर्माताओं ने शाहरुख खान की पठान के साथ सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का टीज़र जारी करने का फैसला किया है। किसी का भाई किसी की जान का टीजर 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगा और फिर इसे यूट्यूब और अन्य प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाएगा। थिएटर में पहले टीज़र लॉन्च करना और फिर इसे डिजिटल रूप से रिलीज़ कराना एक नया आईडिया है।

फिलहाल बॉलीवुड के दो खान के लिए ये दिन काफी खास होने वाला है जब एक ही दिन दोनों अपने फैनबेस को एक बड़ा तोहफा देंगे। सलमान खान और शाहरुख खान 25 जनवरी को अपनी फिल्मों की चर्चा में सिनेप्रेमियों को शामिल करेंगे। वहीँ ये हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा और दोनों के फैंस इसे हमेशा याद रखेंगे। भाईजान ने शाहरुख़ की फिल्म पठान के शो के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के टीज़र के बारे में ट्वीट किया। फिल्म से अपने लुक की एक झलक शेयर करते हुए उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के टीज़र को 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ करने की घोषणा की।

सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान

किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और कई कलाकार शामिल है। फिल्म वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू जैसे साउथ के सितारों भी नज़र आएंगे। सलमान खान की ये फिल्म एक एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का मिक्सचर होगी। फिल्म ईद 2023 पर बड़े पर्दे पर आने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story