×

Bollywood: अक्षय कुमार को रोता देखकर सलमान खान ने ऐसे किया रियेक्ट, बोले 'भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहें भाई'

Salman Khan and Akshay Kumar: अक्षय कुमार का रोते हुए एक पुराना वीडियो देखने के बाद सलमान खान इमोशनल हो गए और उन्होंने एक मैसेज शेयर किया। आइये जानते हैं सलमान खान ने इसपर किस तरह रिएक्ट किया।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Dec 2022 4:02 AM GMT
Salman Khan and Akshay Kumar
X

Salman Khan and Akshay Kumar (Image Credit-Social Media)

Salman Khan and Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो देखकर भावुक हो गए और उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए खिलाडी कुमार को एक मैसेज दिया है। जिसमे सलमान ने उनपर ढेर सारा प्यार बरसाया है। दरअसल सलमान ने अक्षय का एक थ्रोबैक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। सलमान खान ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वह क्लिप पोस्ट की जिसमें अक्षय की बहन अलका भाटिया ने उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो में एक ऑडियो संदेश भेजा, जिसे देखने के बाद अक्षय इमोशनल हो गए थे।

इमोशनल हो गए सलमान खान

क्लिप को साझा करते हुए, सलमान ने इसे कैप्शन दिया, "मैंने अभी कुछ ऐसा देखा है जिसे मैंने सोचा कि मुझे हर किसी के साथ शेयर करना चाहिए। भगवान आपको आशीर्वाद दें अक्की, वास्तव में अद्भुत, ये देखकर बहुत अच्छा लगा। फिट रहो, काम करते रहो और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहें।" भाई। @अक्षय कुमार।

सलमान के इस मैसेज को पढ़ने के बाद अक्षय ने सलमान को जवाब देते हुए पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया। उन्होंने लिखा, "वास्तव में आपके मैसेज से बहुत अच्छा लगा @beingsalmankhan। भगवान आपको भी आशीर्वाद दें। शाइन ऑन (हग इमोजी)।"

आपको बता दें अक्षय का ये इमोशनल क्लिप सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 की थी, जहां अक्षय इस साल की शुरुआत में अपनी फैमिली एंटरटेनर फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के दौरान पहुंचे थे। क्लिप में, अलका ने अक्षय को हमेशा उनके साथ खड़ा होने के लिए धन्यवाद दिया था।

अक्षय की बहन ने उनको राजू के रूप में संबोधित करते हुए, उनके संदेश का एक हिस्सा पंजाबी में बोला, "आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे, अच्छे और बुरे हर हाल में। एक पिता और दोस्त से एक भाई होने तक, आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएँ निभाईं हर चीज़ के लिए आपको धन्यवाद ।"

Akshay Kumar Share Salman Khan's Post (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि सलमान और अक्षय ने एक साथ अब तक दो फिल्मों में काम किया है - मुझसे शादी करोगी और जान-ए-मन। मुझसे शादी करोगी (2004) डेविड धवन द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी जिसमे प्रियंका चोपड़ा भी थीं । वहीँ दोनों ने साथ में दूसरी फिल्म शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित जान-ए-मन (2006) में काम किया जिसमे उनके साथ प्रीति जिंटा नज़र आईं थीं।

अक्षय जल्द ही निर्देशक राज मेहता की अपकमिंग फिल्म सेल्फी में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा, उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर बड़े मियाँ छोटे मियाँ भी हैं।

वहीँ सलमान फैमिली एंटरटेनर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। ये अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story