×

Sara Ali Khan Video: साराअली खान का नया वीडियो खूब देखा जा रहा, आइये जाने क्यों सारा के हाथ में सूटकेस है

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने एक ताजा तरीन शॉर्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे उन्होंने ये कैप्शन दिया है, A real, "woke up like this".

Anushka Rati
Newstrack Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 4:15 PM GMT
Sara Ali Khan Video: साराअली खान का नया वीडियो खूब देखा जा रहा, आइये जाने क्यों सारा के हाथ में सूटकेस है
X

Shared a Instagram story ( image: social media)

Sara Ali Khan: बता दें कि, सारा अली खान ने एक ताजा तरीन शॉर्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे उन्होंने ये कैप्शन दिया है, A real, "woke up like this". वहीं इस वीडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें की, सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से लंदन कि गर्मियों में मस्ती करने के बाद सारा अली खान फिलहाल अपनी मां अमृता सिंह के साथ इटैलियन वेकेशन का लुत्फ उठा रहीं थी। वहीं इटैलियन में अपने वेकेशन की कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहीं उन तस्वीरें को देख कर यह साफ जाहिर हो रहा था की अपनी मां के साथ उनकी छुट्टियां कितनी मजेदार गुजर रही है।

वहीं आज सारा कि शेयर कि गई शॉर्ट वीडियो में सारा वेकेशन से अपने मुंबई स्थित घर वापस आई है, जहां उन्होंने ने एयरपोर्ट के बाहर इस शॉर्ट वीडियो को बनाया है। बता दें की इस वीडियो में सारा ने वायलेट ग्रीन कलर के जंपसूट पहन रखी है और एक हाथ में कॉफी और दूसरे हाथ में एक पॉलीबाग में कुछ खाने पीने का सामान पकड़ा हुआ है, साथ में उनके आस पास उनके लगेज और कुछ बैग्स पड़े है, वही सारा बिखरे बालों और उस जंपसूट में हर बार की तरह खूबसूरत दिख रहीं है।

इसके साथ आपको यह भी बता दें कि, सारा को आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ 'कॉफ़ी विद करण' में ऑनस्क्रीन देखा गया था, जहाँ वह कैंडिड दिख रही थीं।

अगर सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो, सारा की झोली में कुछ फिल्में हैं। सारा 'गैसलाइट' में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपल कर रहे हैं, जिन्होंने पहले 'भूत पुलिस' का निर्देशन किया था। उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की है। वह आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं।

नखरेवाली सारा और आनंद एल राय फिर से अतरंगी रे के बाद अपनी दूसरी फिल्म नखरेवाली में नजर आएंगे, इस बार सारा आनंद एल राय के अपने प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर तले काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन राहुल सांकल्या करेंगे। कथित तौर पर फिल्म का निर्माण अपने अंतिम चरण में है और अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही सारा की 2019 की हिट देसी ड्रामा "लुका छुपी" के सीक्वल "लुका छुपी 2" फिल्म में मुख्य जोड़ी विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी परदे पर नजर आएगी, वहीं सारा और विक्की कौशल की जोड़ी फिल्म "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" में भी एक साथ काम करते नजर आएंगे, हालांकि खबरें ये भी आ रहीं हैं की निर्माता और निर्देशक के बीच बजट से संबंधित असहमति के कारण फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है, इसके साथ फिल्म "गैसलाइट" में सारा विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story