×

Shahid Kapoor ने कृति सेनन को कहा एनॉयिंग को-पैसेंजर, सामने आया ये वीडियो

Bollywood Actor Shahid Kapoor: एक्ट्रेस कृति सेनन ने शाहिद कपूर के साथ फ्लाइट में मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 24 Dec 2022 8:17 AM GMT
Shahid Kapoor ने कृति सेनन को कहा एनॉयिंग को-पैसेंजर, सामने आया ये वीडियो
X

Masti In Flight (image: social media)

Shahid Kapoor Video: एक्ट्रेस कृति सनोन ने इंस्टाग्राम पर एक्टर शाहिद कपूर के साथ एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर किया है। शाहिद के साथ फ्लाइट में ट्रैवल के दौरान उनका समय बहुत अच्छा बीता। जहां वह शुक्रवार को क्रिसमस की ब्लेसिंग देते हुए शहीद को परेशान करने के लिए अपने अंदर के बच्चे को बाहर लेकर आईं और साथ ही कृति सेनन ने अपनी इस मस्ती भरे समय की शाहिद के साथ एंजॉयबल मोमेंट की तस्वीर भी शेयर की है। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कृति के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें शाहिद ने एक्ट्रेस कृति सेनन को एक "एनॉयिंग को पैसेज" कहा है।

देखिए शाहिद कपूर का ये पोस्ट

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कृति ने शाहिद के साथ एक वीडियो शेयर किया। जहां कृति सेनन अपने रेड क्रिसमस कैप से शाहिद को परेशान करती देखीं जा सकतीं हैं। कृति ने अपनी टोपी की फर गेंद को शाहिद के पूरे सिर और चेहरे पर रगड़ा। फर बॉल को नाक के पास लाते ही शाहिद ने छींकने का नाटक किया। कृति ने काले रंग का ऊनी स्वेटर पहना था जबकि शाहिद ने सफेद रंग का स्वेटर पहना था। कृति ने क्लिप को कैप्शन दिया, "सैंटा और क्रिसमस ट्री इमोजी के साथ" मेरी क्रिसमस विश करने का मेरा तरीका।

कृति ने भी शाहिद के साथ फ्लाइट से एक खुश तस्वीर शेयर की और लिखा, "केएस एंड एसके।" तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए कृति के एक फैन ने लिखा, "कृति-शाहिद का साथ में इंतजार।" एक दूसरे फैन ने कमेंट किया कि, "@shahidkapoor सर के साथ आपकी केमिस्ट्री देखने का इंतजार है। आप दोनों को शुभकामनाएं।" एक दूसरे फैन ने लिखा, "आप लोग एक साथ बहुत अच्छे लग रहें हैं।" "फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! बहुत अच्छा लगता है", एक और जोड़ा। साथ ही कई फैंस ने इनके पोस्ट पर दिल वाले इमोजी सेंड कियें।


इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाहिद ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने कृति को फर बॉल से नाराज किया, क्योंकि कृति के हाथ में बोतल थी। बाद में उन्होंने अपने हाथ से गन वाला एक्सप्रेशन बनाया। शाहिद ने कैप्शन दिया, "जब आप एक्साइटेड को पैसेंजर को लेकर रियलिटी में परेशान हों।" खबरें हैं कि कृति और शाहिद दिनेश विजान की अगली फिल्म में साथ काम कर सकते हैं लेकिन इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी अभी बाकी है।


एक्ट्रेस कृति को हाल ही में अमर कौशिक द्वारा अभिनीत वरुण धवन के साथ भेड़िया में देखा गया था। फिल्म 25 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई। इसमें अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और पॉलिन कबाक भी हैं। वह अगली बार ओम राउत के एपिक फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देंगी, जो प्रभास और सैफ अली खान के साथ रामायण का नया कन्वर्जन है। यह फिल्म आने वाले साल 2023 में रिलीज होने वाली है।


शाहिद निर्देशक राज और डीके की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर सीरीज फर्जी के साथ विजय सेतुपति के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसका प्रीमियर स्पेशल तौर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। इसके अलावा, उनके पास अपकमिंग प्रोजेक्ट के रूप में निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली "ब्लडी डैडी" भी है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story