×

Shahid Kapoor: पत्नी मीरा राजपूत का इस तरह से वीडियो बनाने पर शाहिद कपूर को आया गुस्सा, बोले 'वीडियो क्यूं निकाल रहा है'

Shahid Kapoor Wife Video: शाहिद कपूर को काफी लंबे समय बाद सिटी में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर काफी गुस्से में नज़र आये और पत्नी मीरा राजपुर का वीडियो लेने पर पैपराजी पर काफी नाराज़ हो गए।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Jan 2023 8:40 AM GMT (Updated on: 12 Jan 2023 10:03 AM GMT)
Shahid Kapoor
X

Shahid Kapoor (Image Credit-Social Media)

Shahid Kapoor Wife Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को काफी लंबे समय बाद सिटी में स्पॉट किया गया। एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म फारसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जल्द ही उसका प्रमोशन करने को तैयार हैं। उन्हें शटरबग्स द्वारा शहर में देखा गया था और इस दौरान शहीद थोड़ा अलग मूड में नज़र आये। पहले तो शाहिद कपूर ने खुशी-खुशी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपनी कार में बैठकर पोज दिए, लेकिन तभी एक फोटोग्राफर ने उनका साथ में वीडियो बनाने के लिए अपना कैमरा चालू रखा और इससे शाहिद कपूर नाराज हो गए इसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला था। आइये वीडियो में देखते हैं शाहिद ने क्या कहा।

शाहिद कपूर को आया गुस्सा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद कपूर पैपराजी को गुस्से में कह रहे हैं.' वीडियो क्यूं निकाल रहा है', वहीँ दूसरी सीट पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत बैठीं नज़र आ रहीं हैं जो पानी पी रही थीं। इसके बाद शाहिद कपूर के बॉडीगार्ड्स ने पैपराजी से उन्हें क्लिक नहीं करने को कहा। वहीँ नेटिज़न्स शाहिद कपूर के इस व्यवहार से काफी नाराज़ हैं और उन्हें असभ्य कह रहे हैं। वहीं एक्टर के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं। एक यूजर ने कहा, "असभ्य AF। वो एक सफल स्टार बन जाते हैं और फिर ये उन्हीं लोगों के साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर देते है जिनके बिना वो कभी स्टार नहीं बन सकता था !!! यदि आप अपनी निजता से इतना प्यार करते हैं, तो घर पर रहें और अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को निजी बनाएं। वो और उनकी पत्नी को अनावश्यक महत्व से दूर रखा जाना चाहिए जो उन्हें दिया जाता रहा हैं! और सबसे बढ़कर सम्मान देते हैं - आपके शब्द आपको सच दिखाते हैं!"। जबकि एक फैन ने कहा कि आप कैमरे को ऐसे कहीं भी नहीं ले जा सकते जो निश्चित रूप से उन्हें नाराज़ करेगा ही।"

शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म फ़र्ज़ी में नज़र आएंगे, जो उनकी ओटीटी डेब्यू फिल्म होगी और उनके फैंस एक्टर्स को एक बार फिर से शाइन करने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story