×

Shah Rukh Khan in Mecca: डंकी की शूटिंग खत्म करके शाहरुख़ खान ने किया उमराह, मक्का से तस्वीरें और वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan in Mecca: शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। उन्होंने मक्का में उमराह पूरा किया है। आइये देखते हैं शाहरुख़ का ये खास अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Dec 2022 3:57 AM GMT
Shah Rukh Khan in Mecca
X

Shah Rukh Khan in Mecca (Image Credit-Social Media)

Shah Rukh Khan in Mecca: शाहरुख खान के फैन पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की गईं हैं जिसमे वो सऊदी अरब में हैं और उन्होंने मक्का में उमराह पूरा किया है। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। आइये देखते हैं शाहरुख़ का ये खास अंदाज़ जो हमेशा से उन्हें दूसरों से अलग बनता है।

मक्का में शाहरुख खान ने किया उमराह

डंकी फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले शाहरुख खान को पवित्र शहर मक्का में देखा गया। सुपरस्टार की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो जिसमे उन्होंने एक सफेद पहनावा और एक नकाब ओढ़ा हुआ है और उन्हें उमराह (यात्रा) पूरा करते हुए देखा जा सकता हैं। उन्हें लोगों से घिरा देखा जा सकता है। शाहरुख के फैन क्लब के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया और पोस्ट को "[Pics]: किंग #ShahRukhKhan मक्का शरीफ में उमराह करते हुए कैप्शन दिया।" पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने कमैंट्स की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "माशाअल्लाह माशाअल्लाह, अल्लाह आपकी हर दुआ कबूल करे...इंशाअल्लाह," जबकि दूसरे ने लिखा, "माशाअल्लाह (खूबसूरत)।"

बुधवार को, शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सऊदी अरब में शेड्यूल रैप की घोषणा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है, "यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है। इसलिए मैं राजू सर और बाकी कलाकारों को इसे इतना प्यारा बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। स्पेशल थैंक्स। यहां सऊदी में संस्कृति और फिल्म मंत्रालय का हमें इस तरह के शानदार स्थान, अद्भुत व्यवस्था और गर्मजोशी से आतिथ्य देने के लिए थैंक्स। इसलिए, सभी को एक बहुत बड़ा शुकरान (धन्यवाद)।

कैप्शन में लिखा है, "#SaudiArabiaMinistryOfCulture, टीम और उन सभी के लिए एक बहुत बड़ा शुक्रान (धन्यवाद) जिन्होंने #Dunki के इस शूट शेड्यूल को इतना आसान बना दिया है।"


गौरतलब है कि बीते कल शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान के नए पोस्टर को रिलीज़ किया था। नए पोस्टर्स में उन्हें गन्स के साथ एक्शन मोड में दिखाया गया है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की झोली में तीन फिल्में हैं जो अगले साल रिलीज होने वाली हैं - दीपिका पादुकोण के साथ पठान, नयनतारा के साथ जवान और तापसी पन्नू के साथ डंकी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story