×

Shahrukh Khan बोले: मुझे शर्मसार कर रहें थें, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान घूरती रही मुझे मेरी टीम

Shahrukh Khan Pathaan Movie Look: शाहरुख खान ने अपनी शर्टलेस फोटोशूट पर अपनी टीम के रिएक्शन का खुलासा किया

Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 2:19 PM GMT
Shahrukh Khan बोले: मुझे शर्मसार कर रहें थें, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान घूरती रही मुझे मेरी टीम
X

Upcoming Movie Pathan (image: social media)

Shahrukh Khan Pathaan Movie Look: आपको बता दें कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "पठान" के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अगले साल रिलीज होगी। वहीं जबकि शाहरुख ने ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो रोल भी किया था। वहीं फैंस को मेगास्टार शाहरुख खान को पठान में एक पूरी भूमिका में चार साल बाद देखने को मिलेगा। इसके साथ ही शाहरुख खान ने अपने शर्टलेस तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है, जिसमें उनके एब्स साफ दिखाई दे रहें हैं। यह तस्वीर इंटरनेट पर आते ही काफी वायरल हो गई और शाहरुख को अपने फैंस से लाखों लाइक और कमेंट्स मिले। वहीं शाहरुख खान ने इस बात का खुलासा किया कि उनके शर्टलेस फोटोशूट के पीछे क्या हुआ!

शाहरुख खान की शर्टलेस फोटो को उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, "लोग घूरेंगे..इसे अपने समय के लायक बनाते हुए।" इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, शाहरुख खान ने खुलासा किया कि उनकी टीम उन्हें घूरना बंद नहीं कर सकती थी। "उह ???? आप लोग सबसे ज्यादा घूर रहे थे और मुझे शर्मसार कर रहे थे और मुझे इस तरह दिख रहे थे।

अनीता श्रॉफ ने भी पोस्ट का जवाब दिया, और दिल और आग के इमोजी गिराए। उसने आगे लिखा, "और घूरो हमने किया!" नीचे पोस्ट और कमेंट्स की जाँच करें। शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो उनके पाइपलाइन में पठान के अलावा और भी कई फिल्में हैं जो इस साल और अगले साल रिलीज होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story