×

Shahrukh Khan ने नहीं भूले अपनी अपकमिंग फिल्म "पठान" के को-एक्टर का जन्मदिन, ऐसे दी जॉन अब्राहम को बधाई

Bollywood Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म "पठान" को-एक्टर को उनके 50वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 2:08 PM GMT
Shahrukh Khan ने नहीं भूले अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के को-एक्टर का जन्मदिन, ऐसे दी जॉन अब्राहम को बधाई
X

Upcoming movie Pathan (image: social media)

Shahrukh Khan Instagram Post: शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम को उनके 50वें जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म पठान के किरदार की एक तस्वीर शेयर कर बधाई दी हैं। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ये दोनों आर्टिस्ट्स पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहें हैं। शाहरुख खान को फिल्म में एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) एजेंट कहा जाता है, जहां जॉन अब्राहम एक विरोधी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो इस एक्शन फिल्म में शाहरुख खान के साथ लड़ाई करते हुए दिखाई देंगे और फिल्म में दीपिका पादुकोण फिल्म की लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं।

देखिए शाहरुख खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ऑन-स्क्रीन दुश्मन, ऑफ-स्क्रीन दोस्त.. हैप्पी बर्थडे डियर @thejohnabraham। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में हमारा क्लैश देखें #पठान! हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज।" जॉन की तस्वीर में उन्हें पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में हैं, जहां जॉन ने एक चमड़े की जैकेट और जींस में, नीली रोशनी वाली बैकग्राउंड में, हाथ में बंदूक पकड़े हुए दिखाई दे रहें हैं। दाहिने हाथ पर उनके किरदार का टैटू भी नजर आ रहा है।

शाहरुख के पोस्ट पर एक्साइटेड फैंस ने अपकमिंग फिल्म के बारे में कमेंट किया, जहां एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ऐ फेस-ऑफ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" एक दूसरे यूजर ने जॉन को उनके 50वें जन्मदिन की बधाई दी और कहा, "हैप्पी बर्थडे डियर जॉन।" कई दूसरे लोगों ने कमेंट किया कि वो बेहद एक्साइटेड हैं बस इस फिल्म को देखना चाहते हैं और अपनी उंगलियों पर दिनों की गिनती कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "मैं पठान का बहुत इंतजार कर रहा हूं @iamsrk आपको हमेशा प्यार करता हूं।"

फिल्म के लीड एक्टर के रूप में शाहरुख की आखिरी फिल्म अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ आनंद एल राय की जीरो थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। जिसके बाद बड़े परदे से उनकी इतनी लंबी एबसेंस ने उनके फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है। जैसा कि यह फिल्म हाल ही में एक कंट्रोवर्सी में घिर गई है क्योंकि कुछ लोगों ने इस फिल्म के रिलीज हुए पहले सॉन्ग बेशरम रंग को बॉयकॉट करने की बात कही गई थी। जहां कुछ राजनेताओं और मशहूर हस्तियों ने इस हिंदी गाने में दीपिका के ड्रेस पर आपत्ति जताई है।

वहीं एक्टर जॉन अब्राहम इस साल दो एक्शन फिल्मों, अटैक और अर्जुन कपूर और दिशा पटानी के साथ एक विलेन रिटर्न्स का हिस्सा बने थें। फिल्म "पठान" के अलावा, जॉन अब्राहम एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ ड्रामा फिल्म "तेहरान" में भी दिखाई देंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story