×

Shehnaaz Gill से मिलने 16 घंटे का सफर तय कर मिलने आईं फैन, एक्ट्रेस को गले लगाकर फूट-फूट कर रोईं

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी तेज़ी से बढ़ी है उन्हें पूरी दुनिया ने अपना प्यार दिया है।आइये देखते हैं ऐसे ही एक फैन को जिन्होंने मिलते ही शहनाज़ को गले लगा लिया।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 9:35 AM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी तेज़ी से बढ़ी है बिग बॉस शो पर आने के बाद से उन्हें पूरी दुनिया ने अपना प्यार दिया है। वहीँ अब उनके फैंस शहनाज़ से सही मायने में जुड़ते दिख रहे हैं! सिर्फ उनसे मिलने के लिए फैंस दूर दूर से आ रहे हैं। आइये देखते हैं ऐसे ही एक फैन को जिन्होंने मिलते ही शहनाज़ को गले लगा लिया।

शहनाज़ गिल को देखना और उनकी क्यूट हरकते देखना उनके फैंस को बेहद पसंद हैं वहीँ ऐसे ही एक फैन से शहनाज़ की मुलाकात हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं ऐसे में शहनाज़ के किस तरह रियेक्ट किया।

शहनाज गिल के फैनबेस की कोई सीमा नहीं! हम सभी ने फैंस को अपने पसंदीदा कलाकार को देखने के लिए शहरों और देशों की जर्नी करने के बारे में सुना है, लेकिन क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि शहनाज़ गिल के एक फैन ने बिग बॉस 13 स्टार से मिलने के लिए कई घंटों की यात्रा की और वो उनसे मिलने आईं। जिसने भी ये वीडियो देखा वो शहनाज़ और उनके फैन की तारीफ कर रहा है।

शहनाज़ इस समय दुबई में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं। जहाँ उनकी मुलाकात अपने एक ऐसे फैन से हुई, जो बिग बॉस फेम एक्ट्रेस से मिलने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका से आया था। शहनाज़ को व्यक्तिगत रूप से देखकर फैंस की आंखों में आंसू आ गए।

अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश करते हुए, फैन ने शहनाज को बताया कि उन्होंने उनसे मिलने के लिए कैलिफोर्निया से दुबई तक 16 घंटे की उड़ान भरी। इतना सुनते ही शहनाज ने न सिर्फ फैन बल्कि उनकी बेटी को भी गले से लगा लिया। इतनी दूर से यात्रा करने के बारे में पूछे जाने पर, फैन ने जवाब दिया, "शहनाज के लिए कुछ भी।"

इस वीडियो पर शहनाज़ के सभी फैंस ने अपने रिएक्शंस देने शुरू कर दिए हैं। पोस्ट पर फैंस कमैंट्स में शहनाज़ के लिए ढेर सारा प्यार उनकी तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, "फैन तो सबके होते हैं पर ये होता है दिल से कनेक्ट!!! शहनाज ने ये कमाया है।"

गौरतलब है कि शहनाज गिल जल्द ही अपना खुद का चैट शो भी लॉन्च करने वालीं हैं। शहनाज़ गिल के साथ देसी वाइब्स नाम के इस टॉक शो में बधाई दो स्टार राजकुमार राव पहले गेस्ट के रूप में आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story