×

Court Kachari in Meerut: मेरठ में बॉलीवुड कलाकारों ने डाला डेरा, फिल्म कोर्ट कचहरी की शूटिंग शुरू

Court Kachari in Meerut: मेरठ में बॉलीवुड के कलाकारों ने डेरा डाल दिया है। कोर्ट कचहरी नाम से बन रही इस फिल्म की शूटिंग का आज पहला दिन था।

Sushil Kumar
Published on: 25 May 2022 3:49 PM GMT
bollywood shooting film court kachari in meerut
X

bollywood shooting film court kachari in meerut

Court Kachari in Meerut: मेरठ,25 मई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करते हुए कहा था कि अब यूपी के कलाकारों को यूपी में ही प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इस सपने को पंख लग चुके हैं। इसका अंदाज़ा आप इस बात से भी लगाइए कि मेरठ में बॉलीवुड के कलाकारों ने डेरा डाल दिया है। कोर्ट कचहरी नाम से बन रही इस फिल्म की शूटिंग का आज पहला दिन था। लवली प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म की इसकी 25 जून तक की शूटिंग मेरठ में विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। बाकायदा आज फिल्म शूटिंग का मुहुर्त शॉट लिया गया। एडीएम सिटी दिवाकर सिंह भी फिल्म शूटिंग के वक्त मौजूद थे।

इस मौके पर मीडिया प्रभारी अनुरोध चौहान ने बताया कि आज से टीवीएस मॉल के बराबर में हिंदी फीचर फिल्म कोर्ट कचहरी की मेरठ में शूटिंग का शुभारंभ हुआ है। इसमें मुंबई से फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार शामिल हो रहे हैं। साथ ही मेरठ के स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय के लिए मौका दिया गया है। उन्होंने बताया कि एक माह में अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी। इस फिल्म में राजेश शर्मा, विजेंद्र काला, लोकेश तिलकधारी, नीतू कोहली, कृष्णा सिंह बिष्ट, अंजू यादव आदि फिल्म कलाकार हैं। अनुरोध चौहान के मुताबिक फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें एक रिक्शा चालक की दुर्घटना में मौत हो जाती है, लेकिन उसका मर्डर किया जाता है। पूरी फिल्म में उस सच्ची घटना को दर्शाया जाएगा।

मीडिया प्रभारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, परतापुर. गगोल गांव सहित कई लोकेशन्स पर होगी। बताया गया कि फिल्म इस साल दिसम्बर के अंत तक बनकर तैयार हो जाएगी। विजेंद्र काला जैसे कलाकार इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। वो भी एमएस धोनी जैसे फिल्म में काम कर चुके हैं । यही नहीं कृष्णा सिंह बिष्ट जिन्होंने रक्तचरित्र जैसी फिल्मों में कार्य किया है। वो भी अहम रोल निभाएगें। यमला पगला दीवाना फेम लोकेश तिलकधारी भी फिल्म का हिस्सा होंगे। नीलू कोहली जो टीवी एक्ट्रेस हैं भी महत्वपूर्ण किरदान निभाएंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story