×

Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, नए हेयरस्टाइल में दिखी खूबसूरत

Shraddha Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग, क्यूट स्माइल और अपनी हॉट तस्वीरों से कई फैंस की दिलों की क्वीन बन चूंकि हैं।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 8:22 AM GMT
Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, नए हेयरस्टाइल में दिखी खूबसूरत
X

New Hairstyle look (image: social media)

Shraddha Kapoor: आपको बता दें कि, श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वहीं अभिनेत्री एक्ट्रेस अक्सर अपने सुंदर और अट्रैक्टिव फैशन ऑप्शंस से दिलों पर राज करती है। श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपनी सादगी से फैंस को इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं होती हैं। Baaghi 3 स्टार हमेशा अच्छी तरह से खुद को अपने फैंस को दिखती है, चाहे वह रेड कार्पेट इवेंट में भाग ले रही हो या अपने दोस्तों के साथ कैजुअल डेट नाइट। वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने न्यू हेयरस्टायल कटवाने की तस्वीरें शेयर कीं और अपने फैंस से पूछा कि क्या वे उनकी नए लुक को पसंद करेंगे या प्यार करेंगे। लेकिन यह कहने की जरूरत नहीं है कि वह अपने नए हेयरडू में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।


वहीं श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "नए बाल!!! पसंद है या प्यार???" तस्वीरों में, आशिकी 2 की अभिनेत्री श्रद्धा बहुत सुंदर लग रही थी। उस तस्वीर में श्रद्धा कपूर ने एक ग्रे शर्ट पहनी थी और इसे नीली जींस और सफेद स्नीकर्स के साथ टाई अप किया। जैसे ही श्रद्धा ने अपने लुक में फोटो पोस्ट की, उसके फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यारे कमेंट्स की बाढ़ आ गई। वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी श्रद्धा कपूर के न्यू लुक पर एक हार्ट आई वाली इमोजी सेंड कर अपना रिएक्शन दिया।


इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, श्रद्धा कपूर लास्ट रिलीज फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ "बागी 3" में नजर आई थीं। अब उनके पास रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जिसे लव फिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा गाइडेंस किया जाएगा। वहीं ऑन-स्क्रीन जोड़ी इस साल की शुरुआत में राजस्थान में अपने निर्देशक लव रंजन की शादी में शामिल हुई थी। उन्होंने पिछले महीने स्पेन में फिल्म की शूटिंग की और जुलाई में मॉरीशस में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की। यह फिल्म होली फेस्टिवल 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा, वह निर्देशक पंकज पाराशर के साथ फिल्म "चलबाज़ इन लंदन" के साथ अपने कॉमेडी प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story