×

Shraddha Kapoor Movie Poster: श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" का पोस्टर किया शेयर

Shraddha Kapoor Movie Poster: श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" पोस्टर को वेटेरन एक्टर राज कपूर की फिल्म बरसात के कॉम्बिनेशन के साथ शेयर किया।

Anushka Rati
Published on: 14 Dec 2022 4:19 PM GMT
Shraddha Kapoor Movie Poster: श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का पोस्टर किया शेयर
X

Tu Jhoothi Main Makkar Movie Poster (image: social media) 

Shraddha Kapoor Movie Poster: श्रद्धा कपूर के साथ रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी रिलीज किया है और ऐसा लगता है कि पोस्टर एक प्रेस्टिजियस फिल्म के साथ एक डिवाइन सिमिलेरिटीज शेयर किया है जिसका रणबीर कपूर के साथ रिलेशन है। कई लोगों ने नोट किया है कि जिस तरह से रणबीर पोस्टर में श्रद्धा को थामे रखा है, वह 1949 की प्रेस्टिजियस फिल्म बरसात के पोस्टर की तरह है ।

श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

फिल्म "तू झूटी मैं मक्कार" के पोस्टर में श्रद्धा रणबीर की बांहों में झूलती हुई दिखाई देती हैं और वही पोज 1949 की फिल्म बरसात में देखी जा सकती है, जिसमें रणबीर के दिवंगत दादा राज कपूर और नरगिस ने अभिनय किया था। बरसात का निर्देशन खुद राज कपूर ने किया था और इसे उनके बैनर आरके स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया था। बरसात अपनी रिलीज के समय भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। इतना ही नहीं, यही पोज आरके स्टूडियोज के लोगो को भी प्रेरित करता रहेगा। मूल फिल्म पोस्टर को कलाकार एसएम पंडित ने कैरेटराइज्ड किया था।

ऐसा लगता है कि फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" ने फिल्म बरसात के पोस्टर से इंस्पिरेशन ली है और एक मॉडर्न टच के साथ उसी पोज को फिर से बनाया है। लव रंजन की निर्देशित फिल्म में रणबीर और श्रद्धा दोनों एक डिफरेंट लगभग एंगर एक्सप्रेशन देते हैं जैसे कि वे अपने रिश्ते पर विश्वास करने की कोशिश कर रहे हों। पोज के साथ एक्सप्रेशन भले ही थोड़ा अजीब लगे, लेकिन ऐसा लगता है कि जानबूझकर ऐसा रखा गया है।


इस बीच अगर हम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, श्रद्धा को आखिरी बार वरुण धवन की फिल्म 'भेडिया' में एक स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था। रणबीर की आखिरी रिलीज़ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र थी। उन्होंने फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनय किया, जो साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनकर उभरी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story