×

Bollywood News: सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने और नव्या नवेली के रिश्तों पर किया खुलासा ? बोले- "मैं डेट कर रहा हूं!"

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda: सिद्धांत चतुर्वेदी ने नव्या के साथ अपने रिश्ते और डेटिंग की अफवाहों पर खुल कर बात की है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या कहा सिद्धांत ने।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Nov 2022 8:27 AM GMT
Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda
X

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda (Image Credit-Social Media)

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda: फोन भूत स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को कई बार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के साथ जोड़ा जाता रहा है। वहीँ अब एक्टर ने नव्या के साथ अपने रिश्ते और डेटिंग की अफवाहों पर खुल कर बात की है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या कहा सिद्धांत ने।

सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में जुटे हैं। सिद्धांत का नाम अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के साथ जोड़ा जा रहा है। लंबे समय से सिद्धांत और नव्या टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए हैं। दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें काफी चर्चा में रही हैं। न तो सिद्धांत चतुर्वेदी और न ही नव्या नवेली नंदा ने कभी भी अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में कोई बात की है। दोनों का न कोई सफाई देना या कुछ कहना भी आग में घी की तरह काम कर रही है।

नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी?

सिद्धांत चतुर्वेदी ने जोया अख्तर की गली बॉय से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। फिल्म में सिद्धांत ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ एमसी शेर के रूप में अभिनय किया। तब से सिद्धांत सबकी पसंद बन गए। कुछ महीने पहले सिद्धांत का नाम श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ जोड़ा गया था। इतना ही नहीं उनके इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गयी फोटोज ने इन अटकलों में और भी इजाफा किया। इसके बाद मीडिया में उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ गईं। लेकिन क्या वो वाकई में एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं? इस बारे में सिद्धांत ने खुलकर बात की है।

सिद्धांत ने नव्या के साथ डेटिंग की अफवाहों पर की बात

फोन भूत के प्रमोशन के दौरान हाल ही में मीडिया से बातचीत में, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर से पूछा गया कि वो अपनी अपनी एक ऐसी अफवाह के बारे में बताये जो वो चाहतें हैं कि वो सच हो। इसपर सिद्धांत ने कहा, "कि मैं डेटिंग कर रहा हूं, किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं। काश ये सच होता।"

सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नवेली के पोस्ट से दोनों के रिश्तों का खुलासा

ऐसे कई उदाहरण हैं जिन्होंने नव्या और सिद्धांत की डेटिंग अफवाहों की अटकलों को और हवा दी है। नूडल्स पर एक पोस्ट थी जिसने विशेष रूप से सभी का ध्यान खींचा।

नव्या ने नूडल्स की एक तस्वीर पोस्ट की थी और सिद्धांत ने एक सेल्फी वीडियो पोस्ट करते हुए इसे कैप्शन दिया, "उसके नूडल्स," फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या वो नव्या के बारे में पूछ रहे है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत की फोन भूत जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी हैं कल, 4 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा उनके पास अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' भी हैं। दूसरी ओर, नव्या नवेली नंदा की बात करें तो उनकी फिल्म इंडस्ट्री में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो सोशल वर्क में ज़्यादा सक्रिय रहना चाहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story