×

Adnan Sami की 'अलविदा' पोस्ट के पीछे का रहस्य सामने आया, सिंगर ने कही ये बात

Adnan Sami 'Alvida' Post : अदनान सामी ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था साथ ही उन्होंने इसपर लिखा था "अलविदा।"अब उस पोस्ट का खुलासा हो गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 July 2022 10:46 AM GMT
Adnan Sami Alvida Post
X

Adnan Sami 'Alvida' Post  (Image Credit-Social Media)

Adnan Sami 'Alvida' Post : गायक और संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था साथ ही उन्होंने इसपर लिखा था "अलविदा।" इतना ही नहीं अदनान सामी ने अपने पुराने सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए थे। जिसके बाद सभी अपने अपने अंदाज़ में अटकलें लगा रहे थे। लेकिन अब उनकी उस पोस्ट का खुलासा हो गया है।

फिलहाल जैसा हमने आपको उस वक़्त भी बताया था कि ये अदनान सामी का एक नया म्यूजिक वीडियो है जिसका टाइटल "अलविदा" है। अब ऐसा ही कुछ सामने आया है। "अलविदा" के साथ अदनान लगभग दो साल बाद अपना गाना लेकर आ रहे हैं। इसके पहले अदनान ने सभी को चौकाते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे और बस एक अलविदा टाइटल का वीडियो उन्होंने शेयर किया था। पहले तो लोगों को उनकी फ़िक्र हुई फिर सभी ने आसानी से अंदाज़ा लगा लिया कि अदनान ज़रूर कोई नया म्यूजिक वीडियो लेकर आने वाले हैं। अदनान के इस गाने को अदनान ने गाया है और इसके बोल लिखें हैं कौसर मुनीर ने।

अदनान सामी का ये गाना काफी ख़ूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। जिसमे एक तरफ़ा लव स्टोरी को बयां किया जा रहा है। मोमबत्तियों से लेकर लैंप तक, वीडियो मे सेट-अप एक पुराने स्कूल का है जो एक तरफा प्रेम कहानी बयां करता है। हम कह सकते हैं की "अलविदा" अदनान सामी का एक खास रोमांटिक नंबर है। वीडियो में अभिनेता सारा खत्री नज़र आ रहीं हैं।

"अलविदा" के बारे में बात करते हुए, अदनान सामी ने एक बयान में कहा, "मुझे अलविदा के बारे में अटकलों के बारे में बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं और मुझे जो प्यार और स्नेह मिला है, उससे मैं वास्तव में उत्साहित हूं। ये गाना मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना समर्थन और अंतहीन प्यार दिया है। 'अदनान 2.0' का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है। ये गाना खास है और मैं इस पर काफी समय से काम कर रहा हूं। इसका उद्देश्य इमोशनल गानों के साथ एक मधुर फुट टैपिंग ट्रैक के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध करना था। "

गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। ये ट्रैक अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story