×

सिंगर बी प्राक संग हुआ बड़ा हादसा! कालकाजी मंदिर में प्रोग्राम के दौरान गिरा स्टेज, 1 महिला की हुई मौत

B Praak Kalkaji Temple Jagran Accident: दिल्ली में कालकाजी मंदिर में आयोजित मशहूर सिंगर बी प्राक के जागरण में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस दौरान एक महिला की मौत भी हुई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Jan 2024 5:28 AM GMT
सिंगर बी प्राक संग हुआ बड़ा हादसा! कालकाजी मंदिर में प्रोग्राम के दौरान गिरा स्टेज, 1 महिला की हुई मौत
X

B Praak Kalkaji Temple Jagran Accident: बॉलीवुड सिंगर बी प्राक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बीती रात कालकाजी मंदिर में माता जागरण का आयोजन किया गया था, जिसमें सिंगर बी प्राक मौजूद थे। इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में एक महीला की मौत भी हो गई है। वहीं कई लोग बुरी तरह से जख्मी भी हुई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

कालकाजी मंदिर में बी-प्राक को सुनने के लिए उमड़ी भीड़

दरअसल, कालकाजी मंदिर में माता के जागरण के दौरान मशहूर सिंगर बी प्रैक वहां मौजूद थे और माता के भजन गा रहे थे। ऐसे में सिंगर जैसे ही स्टेज पर आए तो उन्हें देखने के लिए बड़ी तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी। बताया जा रहा है कि भीड़ उनके नजदीक जाने की कोशिश कर रही थी, जिस वजह से स्टेज पर दबाव बढ़ गया था। इस कारण लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना मंच टूट गया। इस कार्यक्रम में करीब 1600 लोग मौजूद थे। वहीं स्टेज के गिरने से वहां मौजूद 17 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ऐसे में एक महिला की मौत भी हो गई।

कालकाजी में पिछले 26 सालों से हो रहा है माता जागरण

बता दें कि कालकाजी मंदिर में पिछले 26 सालों से माता जागरण का आयोजन किया जा रहा है। ये पूरा हादसा रात के 12:30 के करीब हुआ था। आयोजकों के अनुसार, स्टेज के पास एक ऊंचा मंच बनाया गया था, जहां वीआईपी लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया था, लेकिन मंच पर ज्यादा लोग चढ़ गए थे, इसलिए ये हादसा हो गया। वहीं हादसे के दौरान जो लोग घायल हुए हैं उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कालकाजी हादसे पर आया बी-प्राक का रिएक्शन

दिल्ली के कालकाजी मंदिर हादसे पर सिंगर बी-प्राक ने दुख जताया है। सिंगर ने कहा- ''बहुत दुख हुआ और बहुत मायूस हूं। बहुत दुख मन है मेरा। पहली बार मैंने ऐसा देखा है अपने सामने होते हुए। जहां मैं गा रहा हूं, मां कालकाजी जी के मंदिर में। आज जो भी हुआ बहुत दुख की बात है। जिनको भी चोटें आई हैं मं उम्मीद करता हूं कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाए। मैं आगे कहना चाहूंगा कि मैनेजमेंट हुत जरूरी है। मैनेजमेंट ने उन्हें बहुत समझाया कि आप पीछे हो जाएं। आप सबका मां के लिए प्यार मेरे लिए प्यार है। हमें आगे से बहुत ध्यान रखना है बच्चों का, बुजर्गाों को सभी लोगों का, क्योंकि जान से बढ़कर कुछ नहीं है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story