Bollywood डेब्यू करने को तैयार Dhvani Bhanushali, पहली फिल्म का किया ऐलान

Dhvani Bhanushali Bollywood Debut: आज ध्वनि भानुशाली ने खुद ही अपनी डेब्यू फिल्म का ऐलान करते हुए टीजर जारी कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 9:07 AM GMT
Dhvani Bhanushali Bollywood Debut
X

Dhvani Bhanushali Bollywood Debut (Photo- Social Media)

Dhvani Bhanushali Bollywood Debut: बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर ध्वनि भानुशाली के गाने तो दर्शकों के बीच खूब मशहूर हैं, ध्वनि भानुशाली के कुछ गाने इतने हिट हुए हैं कि उन गानों पर बिलियंस में व्यूज आ चुके हैं, जी हां! वहीं अब ध्वनि भानुशाली के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आई है, दरअसल ध्वनि भानुशाली के फैंस अब उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर भी देख सकेंगे, क्योंकि ध्वनि अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं। आज ध्वनि भानुशाली ने खुद ही अपनी डेब्यू फिल्म का ऐलान करते हुए टीजर जारी कर दिया है।

ध्वनि भानुशाली का बॉलीवुड डेब्यू

ध्वनि भानुशाली बेहद टैलेंटेड हैं, वह सिंगिंग के साथ ही एक्टिंग और डांस में भी माहिर हैं। वहीं अब ध्वनि भानुशाली फिल्म में भी अपना डेब्यू कर रहीं हैं, जिसका नाम "कहां शुरू कहां खतम" है। ध्वनि ने अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए टीजर भी जारी कर दिया है, साथ ही रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी । टीजर शेयर करते हुए ध्वनि ने कैप्शन में लिखा है, "ये प्रेम कहानी आपका दिल यकीनन चुरा लेगी, ट्रेलर 23 अगस्त को रिलीज होगा।" यहां देखें टीजर -

इस अभिनेता संग स्क्रीन शेयर करेंगी ध्वनि भानुशाली

ध्वनि भानुशाली की फिल्म "कहां शुरू कहां खतम" का टीजर पोस्टर बेहद जबरदस्त है। इस फिल्म में ध्वनि के साथ अभिनेता आशिम गुलाटी नजर आयेंगे, टीजर पोस्टर में दोनों की ही झलक देखने को मिल रही है। ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं, टीजर पोस्टर में ही दोनों की नोक झोंक देखते बन रही है।


इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की फिल्म "कहां शुरू कहां खतम" लक्ष्मण उटेकर ने किया है, जो इससे पहले मिमी और लुका छुपी जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म को ध्वनि भानुशाली के पिता विनोद भानुशाली ही प्रोड्यूस कर रहें हैं, ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 23 अगस्त को फिल्म के ट्रेलर की झलक देखने को मिलेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story