TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Himesh Reshammiya Top 10 Songs: हिमेश रेशमिया के ये गाने बन चुके हैं एवरग्रीन, खूब बनाई जा रही Reels

Himesh Reshammiya Top 10 Songs: आज हम आपको यहां पर हिमेश रेशमिया के टॉप 10 गानों के बारे में बताने वाले हैं, जो आज भी बहुत से लोगों का पसंदीदा है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Sep 2024 6:35 AM GMT
Himesh Reshammiya Top 10 Songs
X

 Himesh Reshammiya Top 10 Songs

Himesh Reshammiya Top 10 Songs: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगर हिमेश रेशमिया एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं, दरअसल उनके पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है। पिता के निधन से हिमेश रेशमिया बुरी तरह टूट चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आज उनके पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मालूम हो कि हिमेश रेशमिया बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन गायक माने जाते हैं, उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को कुछ ऐसे बेहतरीन गाने दिए हैं, जो एवरग्रीन बन चुके हैं, जी हां! हिमेश रेशमिया के इन गानों को दर्शक चाहे जितनी बार सुन लें, बोर नहीं होते। आज हम आपको यहां पर हिमेश रेशमिया के टॉप 10 गानों के बारे में बताने वाले हैं, जो आज भी बहुत से लोगों का पसंदीदा है।

हिमेश रेशमिया के टॉप 10 गाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गायक हिमेश रेशमिया को आज के समय में भला कौन नहीं जानता, भले ही पहले की तुलना में वे म्यूजिक इंडस्ट्री में कम एक्टिव हो गए हैं, लेकिन एक समय था जब हिमेश रेशमिया के गाने दर्शकों के बीच छाए हुए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि हिमेश रेशमिया फिल्मी जगत के पहले ऐसे सिंगर हैं जिन्हें उनके पहले गाने के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू सिंगर अवॉर्ड से नवाजा गया था। जी हां! हिमेश रेशमिया पार्टी सॉन्ग से लेकर लव सॉन्ग और Sad सॉन्ग भी गा चुके हैं। यहां देखिए उनके कुछ टॉप गानों की लिस्ट -


आशिक बनाया आपने

हिमेश रेशमिया का गाना "आशिक बनाया आपने" आज भी बेहद पॉपुलर है, उनका ये गाना जब रिलीज हुआ था, सुपरहिट हो गया था। बता दें कि हिमेश रेशमिया ने अपने इस गाने को खुद लिखा था, साथ ही गाया भी था।

झलक दिखला जा

हिमेश रेशमिया का गाना "झलक दिखला जा" भी मैसिव हिट हुआ था। हिमेश के इस गाने की चर्चा आज भी खूब होती है। हिमेश रेशमिया ने ये गाना फिल्म "अक्सर" के लिए गाया था।

हुक्का बार

हिमेश रेशमिया का "हुक्का बार" गाना एक पार्टी सॉन्ग है, जो आज भी अक्सर पार्टियों में बजता है। हिमेश रेशमिया ने ये गाना अक्षय कुमार की फिल्म "खिलाड़ी 786" के लिए गाया था, जो आज भी धूम मचाता है।

चलाओ ना नैनों से

हिमेश रेशमिया का रोमांटिक गाना "चलाओ ना नैनों से" भी हिट हुआ था। हिमेश रेशमिया ने ये गाना अजय देवगन की फिल्म "बोल बच्चन" के लिए गाया था, जो आज भी खूब सुना जाता है।

आप की कशिश

हिमेश रेशमिया ने अपनी आवाज ज्यादातर इमरान हाशमी के गानों के लिए दी है। जी हां! उनका गाना "आप की कशिश" भी इमरान हाशमी की फिल्म के लिए थे, जो हिट हुआ था।

तेरे प्यार में

हिमेश रेशमिया का गाना "तेरे प्यार में" ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, जी हां! हिमेश रेशमिया ने अपना ये गाना यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे 469 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

आशिकी में तेरी

हिमेश रेशमिया का गाना "आशिकी में तेरी" भी हिट साबित हुआ था। हिमेश रेशमिया का ये गाना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था, क्योंकि इसकी बीट बेहद कमाल की थी, जिसकी वजह से दर्शक इस गाने को सुन झूम उठते थे।

मुझको याद सताए तेरी

हिमेश रेशमिया का ये गाना आज भी बहुत से लोगों का पसंदीदा गाना बना हुआ है, जी हां! आज भी Reels में हिमेश रेशमिया का ये गाना सुनाई देता है। वहीं जब ये गाना रिलीज हुआ था, इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

समझो ना

हिमेश रेशमिया का ये म्यूजिक वीडियो सुपर डुपर हिट हुआ था, हिमेश का ये गाना एक Sad सॉन्ग है, इसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था। यहां तक कि आज भी जब किसी का दिल टूटता है तो वे हिमेश रेशमिया के इसी गाने को सुनते हैं।

बेबी तुझे पाप लगेगा

हिमेश रेशमिया का गाना "बेबी तुझे पाप लगेगा" एक पार्टी नंबर है, जो आज भी खूब बजाया जाता है। हिमेश रेशमिया का ये गाना इतना फेमस हुआ था कि इसकी लिरिक्स आज भी दर्शकों की जुबान पर रटी हुई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story