×

Singham Again: अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन में होगी दमदार कहानी, इस एक्ट्रेस को फाइनल किया रोहित शेट्टी ने

Singham Again: रोहित शेट्टी एक बार फिर अपनी सुपरहिट फिल्म सिंघम का सीक्वल लेकर आने वाले हैं।क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन स्टारर फिल्म में क्या ट्विस्ट होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Dec 2022 4:17 AM GMT
Singham Again
X

 Singham Again (Image Credit-Social Media)

Singham Again: रोहित शेट्टी एक बार फिर अपनी सुपरहिट फिल्म सिंघम का सीक्वल लेकर आने वाले हैं। जिसका टाइटल सिंघम अगेन है ये सिंघम सीरीज का तीसरा पार्ट होगा और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म होगी। अजय देवगन फिल्म में बाजीराव सिंघम के रूप में एक बार फिर सभी को एंटरटेन करने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस बार कहानी में क्या ट्विस्ट होने वाला है अगर नहीं तो आइये हम आपको बता देते हैं।

क्या है सिंघम अगेन की कहानी

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का विस्तार हो रहा है। फिल्म निर्माता जल्द ही अजय देवगन के साथ सिंघम के एक और पार्ट सिंघम अगेन के लिए फिर से एक साथ आएंगे। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसके बारे में जानकारी शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि सिंघम अगेन की शूटिंग अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला के बाद शुरू होगा जिसका निर्देशन भी एक्टर ही कर रहे हैं।

आदर्श ने ट्वीट किया और लिखा, "#Xclusiv... अजय देवगन - 'सिंघम अगेन' के लिए रोहित शेट्टी के साथ फिर से आएंगे .. बिग न्यूज... अब तक के सबसे सफल संयोजनों में से एक - #AjayDevgn और निर्देशक #RohitShetty - एक बार फिर साथ होंगे... #SinghamAgain के लिए [हां, यही शीर्षक है]... इसपर जल्द काम शुरू होगा जब अजय भोला की शूटिंग से फ्री हो जाएंगे तब।

सिंघम अगेन की लीड एक्ट्रेस कौन होगी

सिंघम के तीसरे पार्ट में जहाँ अजय देवगन एक बार फिर बाजीराव सिंघम के रूप में नज़र आएंगे वहीँ उनके अपोजिट इस बार किसी =नए चेरे की तलाश जारी है। वैसे मीडिया रिपोर्ट की माने तो रकुल प्रीत सिंह के नाम पर विचार किया जा रहा है। इसके पहले साउथ ब्यूटी काजल अग्रवाल को पहली सिंघम में देखा गया था, उनकी प्यारी रोमांटिक जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था लेकिन दूसरे पार्ट में करीना कपूर खान नज़र आई। फिल्म की कहानी इस बार कुछ नए ट्विस्ट के साथ एक और खतरनाक और पावरफुल गैंगस्टर के इर्द गिर्द घूमती नज़र आएगी जिससे अजय अपनी तरह सबक सिखाएंगे। इस बार अंडरवर्ल्ड से लेकर कई काले कारनामों का पर्दा फाश होने वाला है।

कॉप यूनिवर्स की शुरुआत सबसे पहले 2011 में अजय देवगन की सिंघम के साथ हुई थी और उसके बाद सिंघम रिटर्न्स आई। रणवीर सिंह की सिम्बा के साथ, एक और पुलिस वाले का किरदार सामने आया है। इसके बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 2021 में इसमें शामिल हुई।

टेलीविज़न रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के प्रमोशन के दौरान, रोहित शेट्टी ने खुलासा किया था कि सिंघम 3 पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा था "मैं सिंघम के अगले अध्याय पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। सर्कस रिलीज होने के बाद हम अगले साल अप्रैल में फिल्म शुरू करेंगे। जबकि सिंघम तकनीकी रूप से सिम्बा और सूर्यवंशी का हिस्सा है, मुझे अजय के साथ काम किए काफी समय हो गया है। आखिरी सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बनाना चाहता हूं।"

रोहित शेट्टी फिलहाल रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिर्कस के प्रमोशन में जुटे हैं, जो 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। साथ ही फिल्म निर्माता अपने शो "इंडियन पुलिस फाॅर्स" पर भी काम कर रहे हैं, जो एक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रहा है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story