×

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने शेयर किया अपना ग्रूमिंग वीडियो, बोलीं अपनी टीम से मिलना है बेहद खास!

Bollywood Latest News: सोनम कपूर ने बताया कि उन्होंने कभी करवाचौथ पर पति के लिए व्रत नहीं रखा। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Oct 2022 1:41 PM GMT
Sonam Kapoor Karwachauth
X

Sonam Kapoor Karwachauth (Image Credit-Social Media)

Sonam Kapoor: करवा चौथ का त्यौहार जहां अनिल कपूर के घर पर पूरे धूमधाम से मनाया जाता है, वहीं उनकी बेटी सोनम कपूर ने खुलासा किया कि वो इस दिन 'कभी उपवास नहीं रखती'। सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा कुछ समय पहले ही माता पिता बने हैं उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। वहीँ ये दोनों का चौथा करवाचौथ है। इसके साथ सोनम ने अपना ग्रूमिंग वीडियो भी शेयर किया जिसमे वो अपनी मेकअप टीम के साथ नज़र आ रहीं हैं। वहीँ सोनम ने बताया कि उन्होंने कभी करवाचौथ पर पति के लिए व्रत नहीं रखा। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

करवा चौथ का त्यौहार जहां अनिल कपूर के घर पर मनाया जाता है,साथ ही कई सेलेब्स भी इस पार्टी में आते हैं और साथ ही करवाचौथ की पूजा करते हैं वहीं उनकी बेटी सोनम कपूर ने खुलासा किया कि वो इस दिन 'कभी उपवास नहीं रखती'। हाल ही में करवा चौथ पर सभी को बधाई देते हुए एक पोस्ट में,सोनम ने लिखा कि उनके पति आनंद आहूजा त्यौहार को पसंद नहीं करते और उनका मानना ​​​​है कि उपवास नहीं रखा जाना चाहिए, इसलिए उन्होंने इसे कभी नहीं रखा।

सोनम ने वैसे ट्रेडिशनल ऑउटफिट में अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें तैयार होना और उत्सव का हिस्सा बनना पसंद है। पूरे कपूर खानदान ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जबकि आनंद आहूजा ने उल्लेख किया कि उन्हें अनिल कपूर के घर पर करवा चौथ का सेलिब्रेशन देखना बहुत अच्छा लगता है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया जिसमे वो करवाचौथ के लिए तैयार होती नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने इसपर कैप्शन दिया है,"अपनी टीम के साथ रियल वर्ल्ड में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है.. अपने होम ग्राउंड में वापस आना पसंद है। लव यू #मुंबई अपने सभी दाग-धब्बों और दरारों के साथ। ये एक जादू है।

शुक्रवार, 14 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनम ने करवा चौथ पर अपने टेक के बारे में एक नोट के साथ इंस्टाग्राम पर आश्चर्यजनक तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की। उन्होंने लिखा, "मेरे पति करवा चौथ के फैन नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उपवास नहीं रखना चाहिए, इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा! लेकिन हम दोनों विश्वास करते हैं कि त्यौहार और परंपराएं परिवार और दोस्तों के लिए काफी ज़रूरी हैं। जिसमे सभी एक साथ आते हैं। मुझे अच्छा लगता है कि मेरी माँ को इसे मनाना पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना और कपड़े पहनना पसंद है।"

इसके अलावा सोनम ने बेहतरीन करवा चौथ सेलिब्रेशन की मेजबानी के लिए अपनी मां सुनीता कपूर की काफी सराहना की और कहा कि उनकी 'ऊर्जा और मान्यता काफी ट्रेडिशनल है। सोनम की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने दिल के इमोटिकॉन्स सेंड किये , जबकि आनंद ने लिखा , "आप बहुत अच्छी लग रहीं हैं! आप एक शक्तिशाली एंटी-इंफ्लेमेटरी और रिकवरी टूल है .. और हाँ, माँ के प्रसिद्ध केसी सेलिब्रेशन को देखकर बहुत अच्छा लगा! काफी स्पेशल !!"

गौरतलब है कि सोनम 20 अगस्त, 2022 को अपने पहले बच्चे की माँ बनी हैं , उन्होंने बच्चे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story