×

Shahrukh Khan: बेटे अबराम के साथ लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंचें किंग खान, तस्वीरें वायरल

Shah Rukh Khan at Lal Baugh Cha Raja: किंग खान मुंबई के फेमस गणपति पंडाल लालबाग चा राजा बप्पा का दर्शन करने पहुंचें।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 21 Sep 2023 12:12 PM GMT (Updated on: 21 Sep 2023 12:50 PM GMT)
Shah Rukh Khan at Lal Baugh Cha Raja
X

Shah Rukh Khan at Lal Baugh Cha Raja (Photo- Social Media)

Shah Rukh Khan at Lal Baugh Cha Raja: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "जवान" के जरिए सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेश भर में धमाल मचा रहें हैं। रिलीज के इतने हफ्तों बाद भी इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। इसी बीच किंग खान मुंबई के फेमस गणपति पंडाल लालबाग चा राजा बप्पा का दर्शन करने पहुंचें हैं। शाहरुख खान लालबाग चा राजा का आशीर्वाद करने अकेले नहीं बल्कि अपने छोटे बेटे अबराम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पहुंचें, जिसकी कुछ झलकियां सामने आ चुकीं हैं, और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

लालबाग चा राजा की भक्ति मे डूबा बॉलीवुड

मुंबई में गणेश उत्सव की जबरदस्त धूम मची हुई है। ये मुंबई वासियों के लिए एक ऐसा समय है, जिस वक्त पूरी मुंबई जश्न में डूबी होती है, थोड़ी-थोड़ी दूरी पर गणपति पंडाल सजा रहता है, लोग दिनों-रात गणपति बप्पा का दर्शन करने पहुंच रहें हैं। वैसे तो हर गणपति पंडाल की अपनी कुछ ना कुछ खासियत होती है, लेकिन मुंबई के लालबाग चा राजा उन सबसे बेहद अलग हैं। जी हां!! मुंबई के लालबाग चा राजा का दर्शन करने लोग भारी मात्रा में पहुंचते हैं, सुबह से लेकर रात तक इस पंडाल में लंबी लाइन लगी रहती है, सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत के सितारे भी लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंचते हैं। अबतक कई बॉलीवुड एक्टर्स बप्पा का आशीर्वाद ले चुके हैं, वहीं अब बॉलीवुड के किंग खान भी आज अपने बेटे अबराम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लालबाग चा पंडाल बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचें।


फैंस के बीच घिरे नजर आए शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान की कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें किंग खान गणपति बप्पा का पैर छू आशीर्वाद ले रहें हैं, वहीं नन्हें अबराम भी पापा की तरह ही बप्पा का पैर छूते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान कितनी टाइट सिक्योरिटी के बीच पंडाल पहुंचे हुए हैं, वहीं उन्हें देखते ही भारी मात्रा में लोगों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया है और उनकी एक झलक को अपने कैमरे में कैद करने के लिए मशक्कत करते दिख रहें हैं।

अंबानी परिवार के गणेशोत्सव में पहुंचे थे शाहरुख खान

शाहरुख खान वैसे तो मुस्लिम हैं, लेकिन फिर भी उनकी श्रद्धा भगवान के प्रति भी उतनी ही है। वह अक्सर ही मंदिरों में जाते रहते हैं, जिसकी वजह से उनके मुस्लिम फैंस के बीच बवाल मच जाता है, और वे सब किंग खान को जमकर ट्रोल भी करते हैं। बताते चलें कि लालबाग चा राजा का दर्शन करने से पहले शाहरुख अपने परिवार के साथ अंबानी परिवार के गणेश उत्सव सेलिब्रेशन में पहुंचें थे, जहां वह बप्पा की आरती करते दिखे थे। वहीं अब जब वह लालबाग चा राजा का दर्शन करने पहुंचें, तो एक बार फिर कुछ मुस्लिम फैंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story