×

गणतंत्र दिवस 2022: बॉलीवुड स्टार किस तरह से मना रहे हैं गणतंत्र दिवस, जाने बिग बी और कंगना के इस पोस्ट से

गणतंत्र दिवस के मौके पर अभिनेता अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत और तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट शेयर किए हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Jan 2022 5:32 AM GMT
गणतंत्र दिवस 2022: बॉलीवुड स्टार किस तरह से मना रहे हैं गणतंत्र दिवस, जाने बिग बी और कंगना के इस पोस्ट से
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

गणतंत्र दिवस 2022: आज भारत का 73वां गणतंत्र दिवस है। पूरे देश में खुशी का माहौल है। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस की खुशियाँ कैसे मनाई है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। बिग बी ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं"। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खास फोटो भी शेयर की और उन्हें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो बेहद खास और ज्ञानवर्धक है। क्योंकि इस वीडियो में हमारे देश के पहले राष्ट्रगान को दिखाया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने एक शानदार कैप्शन लिखा है। जिसमें उन्होंने बताया, "हमारा पहला राष्ट्रगान। सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं"।



तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर बॉलीवुड सितारों के संदेश में एक अलग किस्म की रचनात्मकता देखने को मिल रही है। सभी बॉलीवुड स्टार देशवासियों को एक से बढ़कर एक शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, " ऑफ द पीपल, फॉर द पीपल, बाय द पीपल। भारत के सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। "





शेरशाह (Shershah)

बॉलीवुड फिल्म 'शेरशाह' की टीम को गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर झंडा फहराते हुए देखा गया। उन्होंने सभी देशवासियों को राष्ट्रीय ध्वज फहराकर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। वहीं फिल्म ' आरआरआर' के अभिनेता राम चरण को हैदराबाद में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में ध्वजारोहन करते देखा गया।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story