South Industry पर कब्जा करने को तैयार हैं ये Bollywood Actors

Bollywood Actors Debut In South Industry: आप सभी ने कई साउथ एक्टर्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाते देखा होगा, लेकिन अब कुछ बॉलीवुड एक्टर्स साउथ इंडस्ट्री में कब्जा करने को तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 July 2024 8:24 AM GMT
Bollywood Actors Debut In South Industry
X

Bollywood Actors Debut In South Industry (Photo- Social Media)

Bollywood Actors Debut In South Industry: आज के समय में एक्टर्स खुद को एक्सप्लोर करने में लगे हुए हैं, जी हां! बॉलीवुड एक्टर्स साउथ इंडस्ट्री में काम कर रहें है तो वहीं साउथ एक्टर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा रहें हैं। आज के समय में तो पैन इंडिया फिल्में भी बनने लगीं हैं, जो हिंदी और साउथ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हैं, अब तक कई पैन इंडिया फिल्में आ चुकीं हैं। अब तक आप सभी ने कई साउथ एक्टर्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाते देखा होगा, लेकिन अब कुछ बॉलीवुड एक्टर्स साउथ इंडस्ट्री में कब्जा करने को तैयार हैं। जी हां! आइए बताते हैं।

ये बॉलीवुड एक्टर्स साउथ इंडस्ट्री पर करेंगे राज (Bollywood Actors Debut In South Industry)

प्रभास, रश्मिका मंदाना, नयनतारा जैसे कई साउथ एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहें हैं, वहीं अब कुछ बॉलीवुड एक्टर भी साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहें हैं, जी हां! बहुत ही जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप क्लास सितारे साउथ पर्दे पर अपना कब्जा करने आ रहें हैं।

कियारा आडवाणी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं हैं, और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। कियारा बहुत ही जल्द साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं, वह "गेम चेंजर" फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री में अपना कदम रखेंगी। कियारा के साथ इस फिल्म में राम चरण मुख्य किरदार में हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, के बॉलीवुड के नंबर वह हीरो हैं, वहीं अब साउथ की दुनिया में भी वह राज करने को तैयार हैं। सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म "देवरा" है, जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन का रोल निभाएंगे, जिसमें जूनियर एनटीआर भी हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी बॉलीवुड के साथ साउथ इंडस्ट्री की भी जानी मानी अदाकारा मानी जाती थीं, वहीं अब जान्हवी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलेगी, जी हां! जान्हवी कपूर भी फिल्म "देवरा" से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार हैं।

बॉबी देओल

एनिमल फिल्म के बाद से ही अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर सुर्खियों में हैं, उन्हें एक से एक शानदार फिल्में ऑफर हो रहीं हैं। वहीं अब वह साउथ इंडस्ट्री में भी जलवा दिखाने को तैयार हैं। बॉबी देओल साउथ फिल्म "कंगुवा" में नजर आने वालें हैं। इस फिल्म में सूर्या और दिशा पाटनी जैसे एक्टर भी हैं।

दिव्या खोसला कुमार

अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी साउथ पर्दे पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। दिव्या खोसला कुमार की पहली साउथ फिल्म का नाम "हीरो हीरोइन" है, जो 2025 की जनवरी में रिलीज होगी।

कुणाल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर भी अपना साउथ डेब्यू कर रहें हैं, कुणाल कपूर फिल्म "विश्वंभरा" में चिरंजीवी संग स्क्रीन शेयर करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story