×

बॉलीवुड स्टार्स की बेटियाँ: अब दिखने लगीं हैं बेहद खूबसूरत, धमाल मचाने आ रहीं पर्दे पर

Bollywood Stars Daughters:आज हम आपसे रूबरू करवाने जा रहे हैं ऐसे कुछ स्टार्स की बेटियों से जो बेहद खूबसूरत है और आप भी उन्हें देखकर उनके दीवाने हो जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jun 2022 6:15 AM GMT
Bollywood Stars Daughters
X

Bollywood Stars Daughters (Image Credit-Social Media)

Bollywood Stars Daughters: बॉलीवुड में 90 का दशक बेहद खास रहा है इस साल कई एक्टर और एक्ट्रेसस का दबदबा फिल्म इंडस्ट्री पर रहा था। आज उन्ही एक्टर और एक्ट्रेसस की बेटियां अब अपने हुस्न से करोड़ों को घायल करने आने वालीं हैं। जी हाँ आज हम आपसे रूबरू करवाने जा रहे हैं ऐसे कुछ स्टार्स की बेटियों से जो बेहद खूबसूरत है और आप भी उन्हें देखकर उनके दीवाने हो जायेंगे।

अवंतिका दसानी (Avantika Dasani)

बॉलीवुड में में डेब्यू से तहलका मचने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री को तो हम सब जानते हैं लेकिन अब आप उनकी इस खूबसूरत बेटी से भी मिल लीजिये।

Bhagyashree Daughter Avantika Dasani (Image Credit-Social Media)

इनका नाम है अवंतिका दसानी। भाग्यश्री की बेटी उन्ही की तरह खूबसूरत हैं। साथ ही ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। ये 26 साल की हैं और काफी खूबसूरत और स्टाइलिश भी है।

राशा टंडन (Rasha Tandon)

रवीना टंडन अपने दौर की सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी है। वहीँ वो कुछ दिन पहले आई फिल्म KGF-2 में भी नज़र आईं थीं। वहीँ अगर बात करें रवीना की बेटी की तो वो भी रवीना से कुछ कम नहीं हैं।

Raveena Tandon Daughter Rasha Tandon
(Image Credit-Social Media)

रवीना की बेटी राशा टंडन बेहद खूबसूरत हैं। रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी जिसके बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया। वहीँ राशा अब 17 साल की हो चुकी हैं और रवीना की तरह ही बेहद खूबसूरत भी हैं।

समायरा कपूर (Samiera Kapoor)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट हीरोइन रहीं करिश्मा कपूर की बेटी भी काफी खूबसूरत हैं। समायरा अभी 17 साल की हैं और हर जगह उनके चर्चे होते रहते हैं।

Karishma Kapoor Daughter Samiera Kapoor(Image Credit-Social Media)

करिश्मा अपनी बेटी को जल्द ही फिल्मों में लांच करने की तैयारी भी कर रहीं हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan)

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज़बरदस्त है। सुहाना में शाहरुख़ खान की झलक देखने को मिलती है कई तस्वीरों में देखा गया है कि सुहाना काफी कुछ अपने पापा की तरह हैं लेकिन ख़ूबसूरती में उनका कोई जवाब नहीं।

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan(Image Credit-Social Media)

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहतीं हैं।

न्यासा देवगन (Nysa Devgn)

काजोल की एक्टिंग का तो हमेशा से ही चर्चा रहा है वो कॉमेडी से लेकर हर रोल को बेहद बखूबी से पर्दे पर लातीं हैं वहीँ अजय देवगन भी काफी उम्दा कलाकारों में से हैं। वहीँ अब दोनों की बेटी न्यासा भी जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

Kajol and Ajay Devgn Daughter Nyasa Devgn (Image Credit-Social Media)

न्यासा बेहद खूबसूरत हैं अभी कुछ दिन पहले उनकी कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी। वो 18 साल की हैं और ख़ूबसूरती में काजोल की कॉपी हैं।

जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta)

जूही चावला अपने दौर की बेहद सफल अभिनेत्री हैं वहीँ उनकी बेटी भी उन्ही की तरह लगतीं हैं। उनकी बेटी जाह्नवी मेहता के चर्चे बॉलीवुड में खूब हो रहे हैं।

Juhi Chawla Daughter Jhanvi Mehta(Image Credit-Social Media)

जाह्नवी अभी 20 साल की हैं और वो भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिलहाल जाह्नवी बिजनेस की दुनिया में काफी एक्टिव है। साथ ही वो आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को आजकल संभल रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story