×

इन स्टार्स को देख यकीन होता है कोई बदसूरत नहीं होता बल्कि गरीब होता है

मायानगरी मुंबई में बहुत से लोग अपने सपने पुरे करने आते हैं और कुछ लोग तो अपने सपनो को साकार भी कर लेते हैं. आज हम आपको बतातें हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी सफलता को पाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और उसमे सफल भी हुए. उन्होंने अपनी सफलता पाने के बाद अपने लुक में भी काफी काम किया है.

Roshni Khan
Published on: 30 July 2019 12:14 PM GMT
इन स्टार्स को देख यकीन होता है कोई बदसूरत नहीं होता बल्कि गरीब होता है
X

मुंबई: मायानगरी मुंबई में बहुत से लोग अपने सपने पुरे करने आते हैं और कुछ लोग तो अपने सपनो को साकार भी कर लेते हैं. आज हम आपको बतातें हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी सफलता को पाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और उसमे सफल भी हुए. उन्होंने अपनी सफलता पाने के बाद अपने लुक में भी काफी काम किया है. हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है. ये हैं कुछ सितारें.

ये भी देखें:तो इस प्रधानमंत्री के कारण ही बैन हुआ ट्रिपल तलाक़, कभी चुपके से की थी शादी

हिमेश रेशमिया- सिंगर हिमेश रेशमिया के लुक्स में जमीन आसमान का अंतर आ गया है. पहले वो ऐसे दिखते थे, लेकिन आज उनके लुक्स में जमीन आसमान का अंतर आ गया है.

रेमो डिसूजा-रेमो डिसूजा बॉलीवुड के एक सफल डारेक्टर और कोरियोग्राफर हैं. उनका पहले से लुक पहुत ही बदल गया है. जो सोंचने को मज़बूर करता है.

कपिन शर्मा-कमेंडियन कपिन शर्मा पहले कुछ इस तरह से नज़र आते थे, लेकिन अब वो बिल्कुल ही बदल चुके हैं. कपिल का यह लुक आपने पहले काॅमेडी करते देखा ही होगा.

ये भी देखें:जानिए बॉलीवुड के 7 यंग एक्टर्स की फीस, नंबर 1 की है सबसे भैरंट

नेहा कक्कड-नेहा कक्कड बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी सिंगर है उनका शुरूआती करियर ठीक नहीं रहा,लेकिन अब उनके कई गाने हिट हुई तो वो एक दम स्टार बन गई, अब नेहा कक्कड़ एकदम हीरोइन की तरह खुबसूरत दिखती हैं.

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story