×

Bollywood Stars: बच्चों के स्पोर्ट्स डे पर करीना कपूर और मीरा राजपूत दिखीं साथ, तस्वीरें की शेयर

Bollywood Stars: एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली खान के स्कूल में ऑर्गेनाइज्ड एक इवेंट में शिरकत की, जिसमें सैफ अली खान ने भी मौजूद रहें। साथ ही मीरा राजपूत भी उस इवेंट में आईं हुईं थी और मीरा ने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें भी शेयर कियें।

Anushka Rati
Published on: 14 Dec 2022 1:35 PM GMT
Bollywood Stars: बच्चों के स्पोर्ट्स डे पर करीना कपूर और मीरा राजपूत दिखीं साथ, तस्वीरें की शेयर
X

Sports Day Fun (image: social media)

Kareena Kapoor Post: अभिनेता करीना कपूर ने हाल ही में ऑर्गेनाइज्ड एक रेस कंपटीशन में अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान और उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें शेयर किया। बीते दिनों को करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तैमूर के स्कूल में ऑर्गेनाइज्ड एक स्पोर्ट्स डे इवेंट की तस्वीरें शेयर किया। शेयर कीं गईं एक तस्वीर में सैफ अली खान एक खेत में कई दूसरे लोगों के साथ एक क्वी में खड़े थे। एक्ट्रेस करीना कपूर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए इसे ये कैप्शन दिया, "फादर्स रेस स्वैग देखो।

दूसरी तस्वीर में, तैमूर, फिल्म निर्माता करण जौहर के बेटे यश के साथ कई दूसरे बच्चें वर्दी पहने एक मैदान में खड़े थे - नीली टी-शर्ट, नेवी ब्लू पैंट, सफेद मोजे और काले जूते में देखा गया। जहां रेस के लिए तैयार होते ही उन्होंने अलग-अलग पोज़ दिए।


एक्ट्रेस करीना ने लिखा, "उन्हें पोज सही मिला। गो माय लव्स गो।" उन्होंने करण और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी टैग किया। करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हंसी और लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट को फिर से शेयर किया।


एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी उसी इवेंट से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर किया। मेडल जीतने के बाद कई तस्वीरें शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "#mamacitas!" और "वह परिवार जिसने पदक एकत्र किए!"। उसने नीली स्वेटशर्ट और काली चड्डी पहन रखी थी।


मीरा राजपूत ने करण की बेटी रूही जौहर को दिए गए 'सर्टिफिकेट ऑफ ऑनर' के साथ एक तस्वीर भी शेयर किया। शेयर किए गए तस्वीर में, करण जोहर ने कैमरे के लिए पोज देते हुए मेडल को अपने मुंह में पकड़ रखा है। फिल्म निर्माता ने एक स्वेटशर्ट और गहरा धूप का चश्मा पहना था। पोस्ट को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "प्राउड पापा (स्टार इमोजी)" और करण को टैग किया।


साथ ही मीरा ने क़यामत से क़यामत तक के गाने पापा कहते हैं को भी लेटरल म्यूजिक के रूप में जोड़ा। करण ने इवेंट से मीरा की तस्वीर शेयर किया, जिसमें वह एक पर्सन के साथ खड़ी थी, जिसके पास दो सर्टिफिकेट थे, करण ने लिखा, "गोल्ड स्टैंडर्ड!"


करण जोहर अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में फैंस का एंटरटेनमेंट करेंगे, क्योंकि वह सात साल बाद निर्देशक के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी हैं।


करीना अगली बार निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर में दिखाई देंगी, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर बेस्ड है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है। वह आखिरी बार आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ लाला सिंह चड्ढा में देखी गई थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story