×

कौन सा मोबाइल करते हैं इस्तेमाल, बॉलीवुड के ये स्टार्स, जानते हैं आप?

suman
Published on: 25 Nov 2017 4:54 AM GMT
कौन सा मोबाइल करते हैं इस्तेमाल, बॉलीवुड के ये स्टार्स, जानते हैं आप?
X

जयपुर: बॉलीवुड के स्टार्स मोबाइल फिल्मों और विज्ञापनों में अलग-अलग इस्तेमाल करते हुए देखा होगा। दरअसल, मोबाइल कंपनिया एक्टर्स को ऐसा करने को कहते हैं ताकि उनके फैंस उनकी देख मोबाइल खरीदें, स्टार्स के मोबाइल कौन से है...

शाहरुख खान शाहरुख को शुरुआती दिनो में ब्लैकबेरी का फ़ोन का इस्तेमाल करते थे, लेकिन जब से उन्होने नोकिया ब्रैंड सम्भाली है तब से वह नोकिया ल्यूमिया का उपयोग करते हैं। अपनी सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के दौरान भी उन्होने अपनी फिल्म में नोकिया ल्यूमिया का बेहद प्रोमोशन किया था। लेकिन वह ट्वीट करने के लिए आईफोन और आइपैड का इस्तेमाल करते हैं।

आलिया भट्ट आलिया वैसे तो जियोनी मोबाइल के विज्ञापनो में नजर आती हैं लेकिन आजतक उनके हाथ में किसी ने जियोनी का कोई सेट नही देखा है। उनके कई इवेंट के दौरान उनके हाथ में लेटेस्ट आईफोन रहता है।

यह भी पढ़ें....भले कोई न देखे पद्मावती, अब हर कोई देखेगा ‘मोदी का गांव’

अमिताभ बच्चन महानायक बिग बी का अपने फोन लेकर अलग रुतबा है वह केवल बडी ब्रेंड्स के ही फोन इस्तेमाल करते हैं, जैसे की ब्लैक्बेरी और आईफोन। वह एप्पल या ब्लैकबेरी डिवाइस का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट करते हैं।

आमिर खान आमिर खान वफादार ब्रैंड एंबेसडर कई सालो से सैमसंग के साथ जुडे है आमिर को हमेशा ही सैमसंग के अलग-अलग सेट इस्तेमाल करते हुए देखा गया है।

सलमान खान सलमान खान फिलहाल तो किसी भी मोबाइल कम्पनी के ब्रॉड एंबेसडर नही हैं लेकिन जल्द ही वो अपनी खुद की कम्पनी बीइंग हयूमन का स्मार्ट लांच करने वाले हैं। फिलहाल सलमान को ब्लैकबेरी डिवाइस इस्तेमाल करते हुए देखा गया है और कई बार अपने इंटरव्यू भी वह ब्लैकबेरी डिवाइस का उपयोग करते हैं।

प्रियंका चोपडा प्रियंका नोकिया लूमिया की बैंड एंबेसडर रह चूंकी हैं। उन्हे कई बार नोकिया लूमिया और ब्लैकबेरी का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है। इसके अलावा उनके पास आईफोन भी है।

यह भी पढ़ें....ये स्टार किड्स भी नहीं है जाह्नवी सारा से कम, जिसे करण जौहर कर रहे है लॉन्च

suman

suman

Next Story