×

Akshay Kumar: विदेश में होकर भी अक्षय कुमार ने स्वच्छता अभियान को दिया ट्रिब्यूट, फिर भी यूजर्स ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Akshay Kumar: रविवार के दिन अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है। जी हां!! आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।: रविवार के दिन अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है। जी हां!! आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2023 11:25 AM GMT
Akshay Kumar
X

Akshay Kumar (Photo- Social Media)

Akshay Kumar: बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म "मिशन रानीगंज" के जरिए जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म की रिलीज में बहुत ही कम समय बचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर रविवार के दिन अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है। जी हां!! आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

अक्षय कुमार ने स्वच्छता अभियान को दिया ट्रिब्यूट

अक्षय कुमार देश के हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं, कोई आपदा आए या फिर कुछ और, अक्षय कुमार अक्सर ही देश की सेवा में तत्पर रहते हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने स्वच्छता अभियान को ट्रिब्यूट दिया है। वैसे तो इंडस्ट्री के कई सितारे अबतक स्वच्छता अभियान में भाग ले चुके हैं, वहीं अब अक्षय कुमार भी इस अभियान का हिस्सा बन चुके हैं। अक्षय कुमार इस वक्त देश से बाहर हैं, लेकिन फिर भी स्वच्छता अभियान से जुड़कर, एक बार फिर उन्होंने देश के प्रति अपने प्रेम को जाहिर किया है।


खिलाड़ी कुमार ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बीच की सफाई करते दिख रहें हैं। व्हाइट शर्ट और हाफ पैंट पहने अक्षय कुमार अपने हाथों में झाड़ू पकड़े दिख रहें हैं, जिससे वह बीच की सफाई कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, "सफाई केवल फिजिकल नहीं होती। देश से बाहर होने के बाद भी, स्वच्छता अभियान को ट्रिब्यूट देने से मुझे कोई नहीं रोक सकता। तो मैं यही कहूंगा, आप जहां कहीं भी हों उस जगह को और दिमाग को कचड़े से दूर रखें। #स्वच्छता ही सेवा।"

अक्षय कुमार पर भड़के यूजर्स

अक्षय कुमार के इस पोस्ट की जहां फैंस तारीफ करते दिख रहे हैं, वहीं बहुत से लोग उनका मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "वाह....क्या एक्टिंग है।" दूसरे ने लिखा, "अरे साफ भी वहां करने गए हैं, जहां कचरा कम था, और 5 लाइन का ज्ञान दे दिया।" एक अन्य ने लिखा, "सब दिखावा है, सिर्फ फोटो के किया पकड़े हुए हैं झाड़ू।" इसी तरह बहुत से लोग अक्षय के बारे में भला बुरा कह रहे हैं।

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के काम की बात करें तो वह आखिरी बार "OMG 2" में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। वहीं अब अक्षय अपनी फिल्म "मिशन रानीगंज" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story