×

Salman Khan ने Rakhi Sawant को दिया बड़ा उपहार, सुन यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Rakhi Sawant: मनोरंजन दुनिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने असली रूप में आ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 8 Oct 2023 6:12 AM GMT
Salman Khan ने Rakhi Sawant को दिया बड़ा उपहार, सुन यकीन नहीं कर पाएंगे आप
X

Rakhi Sawant (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant: मनोरंजन दुनिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने असली रूप में आ चुकीं हैं। अबतक फातिमा के रूप में अच्छाई की मूरत बन घूम रही राखी, अपने पुराने अंदाज में लौट आईं हैं, और बवाल मचाना शुरू कर दिया है। राखी सावंत को बीते दिन मुंबई में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान ड्रामा क्वीन का अंदाज देखते बन रहा था। आइए आपको दिखाते हैं।

सलमान खान ने राखी को दिया बड़ा उपहार

राखी सावंत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें उनका जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। कुछ वीडियो में वह अपनी नई कार दिखाते दिखाई दे रहीं हैं, तो कई में उनका भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं इन सबमें एक वीडियो ऐसा भी है, जिसमें वह सलमान खान से मिले तोहफे के बारे में बताते नजर आ रहीं हैं।



दरअसल राखी वीडियो में दिखा रहीं हैं कि सलमान खान ने उन्हें अपना लकी ब्रेसलेट दिया है। सलमान खान का ब्रेसलेट दुनियाभर में काफी फेमस हो चुका है, यही नहीं उनके जिगरी फैंस भी ऐसा ब्रेसलेट पहने दिखाई देते हैं। वहीं अब राखी सावंत ने भी मीडिया के सामने सलमान भाई के लकी ब्रेसलेट की झलक दिखाई और बताया कि ये खुद उन्हें सलमान खान ने अपने हाथों से पहनाया।

जानिए क्या कहा राखी सावंत ने

राखी सावंत ने सलमान खान द्वारा उपहार में दिए गए ब्रेसलेट के बारे में मीडिया को बताते हुए कहा, "मेरे भाई सलमान भाई ने ये मुझे अपने हाथों से पहनाया था, उन्होंने कहा कि ये हमेशा रखना, ये तेरी तकदीर बदल देगा। तुझे आगे बढ़ाएगा। बस मैं आगे बढ़ना चाहती हूं।" राखी के इस बयान पर भी लोगों ने उन्हें नहीं छोड़ा और ट्रोल करने लगे।

राखी सावंत ने खरीदी नई कार

राखी सावंत को शनिवार को उनकी नई कार के साथ स्पॉट किया गया, जो कि बीएमडब्ल्यू है। हालांकि राखी ने अबतक ये नहीं खुलासा किया कि ये कार उन्होंने खुद खरीदी है या किसी से उन्हें उपहार में मिली है। राखी अपनी नई कार के साथ बेहद खुश नजर आईं और कार के साथ मीडिया को जमकर पोज भी दिया।

वायरल हो रहा राखी के देसी एक्सरसाइज का वीडियो

वैसे एक बात तो है राखी सावंत फुल एंटरटेनर हैं, उनके वीडियोज देख लोगों की हंसी ही नहीं रुकती। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक्सरसाइज करने का अपना देसी अंदाज दिखाया है। यकीनन इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। यहां देखें -


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story