×

Rakhi Sawant के अलावा सलमान खान बन चुके हैं कई लोगों के लिए मसीहा, किसी को बनाया करोड़पति तो कितनों का बसाया परिवार

Rakhi sawant: राखी सावंत ने इशारा किया है को उनकी शादी बचाने के पीछे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का हाथ है। राखी ने कहा कि शादी बचाने के पीछे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का हाथ है।

Anupma Raj
Published on: 17 Jan 2023 4:37 AM GMT
Rakhi sawant Adil Durrani Marriage
X

Rakhi sawant (Image: Social Media)

Salman Khan कई लोगों के अब तक मसीहा बन चुके हैं। दरअसल इन दिनों राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने निकाह का वीडियो साझा कर सबको हैरान में डाल दिया था। हालांकि इसके बाद आदिल खान ने शादी से इनकार कर दिया था। हालांकि अब आदिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर राखी के साथ शादी की बात कबूल कर ली है।राखी सावंत ने इशारा किया है को उनकी शादी बचाने के पीछे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का हाथ है।

सलमान खान ने बचाई राखी की शादी

दरअसल राखी और आदिल ने मीडिया के सामने यह अपना बयान दिया। इस दौरान राखी ने कहा कि भाई इनको बहुत प्यार करते हैं, भाई इनसे मिले भी हैं। भाई का फोन तो इन्हें जरूर आया ही है।


साथ ही भाई के होते हुए ये मना कर सकते थे क्या बहन को शादी का? क्योंकि भाई का फोन आएगा तभी हो कुछ सकता है ना।' इसके बाद आदिल ने भी कहा हैं, 'वो बहुत अच्छे हैं और उन्होंने कुछ चीजें मुझे समझाई भी हैं।' इस पर राखी कहती हैं, 'मेरे भाई ने मेरा घर बसा दिया है। '

राखी के अलावा इन एक्टर्स की भी मदद की

यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी की मदद की हो। उन्होंने कई एक्टर्स की मदद की है। दरअसल भाभीजी घर पर है में विभूति नारायण मिश्र का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख की मदद की है। सलमान खान ने उनके बुरे वक्त में उनकी मदद की। आसिफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान ने मुझे कई बार अच्छी फिल्म लाकर दी जब मैं अपने बुरे हालातों से गुजर रहा था। सलमान और मेरी बहुत ही अच्छी दोस्ती है। इसके अलावा पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं और उनकी कंडीशन क्रिटिकल थी। फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया हुआ था। तब सलमान खान फराज की मदद को आगे आए और उन्होंने फराज के मेडिकल्स बिल्स दिए हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड में कई स्टार को सलमान खान ने डेब्यू करने में मदद की। अब वहीं राखी सावंत की टूटती शादी को भी सलमान खान ने बचाया है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story