बड़ी खबर: Salman Khan ने कर ली है सीक्रेट वेडिंग

Salman Khan Marriage: खबर है कि भाईजान शादीशुदा हैं, जी हां! उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है, इस बात का खुलासा सलमान खान ने खुद किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Aug 2024 6:41 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2024 11:47 AM GMT)
Salman Khan Marriage
X

Salman Khan Marriage (Photo- Social Media)

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस हैरान रह जाएंगे। जी हां! भाईजान के फैंस कब से उस दिन का इंतजार कर रहें हैं, जब सलमान खान शादी के बंधन में बंधेगे, लेकिन अब तक सलमान खान कुंवारे ही हैं। लेकिन अब सलमान खान के बारे में एक ऐसे जानकारी मिली है, जिसे सुन फैंस शॉक्ड होने वाले हैं, दरअसल खबर है कि भाईजान शादीशुदा हैं, जी हां! उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है, इस बात का खुलासा सलमान खान ने खुद किया है।

शादीशुदा हैं सलमान खान (Salman Khan Wedding)

सलमान खान का क्रेज उनके फैंस के बीच जबरदस्त है, सिर्फ उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों लाइन में खड़े रहते हैं। भाईजान भले ही 58 साल के हों चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी हजारों फीमेल फैंस उनसे शादी करने को तैयार हैं। सलमान खान से अक्सर ही उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, फैंस भी यही जानना चाहते हैं कि भाईजान शादी कब करेंगे और अब सलमान खान ने रिवील किया है कि वे शादी कर चुके हैं।


सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रहें हैं कि उनकी शादी हो चुकी है। बता दें कि सलमान खान का ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है, जिसमें वे शाहरुख खान के सामने अपनी शादी का सीक्रेट बता रहें हैं।

18 नवंबर को सलमान खान ने रचाई शादी (Salman Khan Wedding Date)

सलमान खान ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ही शाहरुख खान संग बात करते हुए बताया कि सीक्रेट है ये मेरी शादी हो चुकी है। इतना ही नहीं सलमान खान ने डेट भी बता दी कि उन्होंने कब शादी की। सलमान खान ने कहा इस शादी को काफी वक्त हो चुका है, जो लोग मुझे पूछकर परेशान करते हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने 18 नवंबर को शादी कर ली है। मेरे सपने में अक्सर एक लड़की आती है, उसे देख कर मैं नर्वस हो जाता हूं और फिर मेरी नींद खुल जाती है, लेकिन मैंने उसे आज तक नहीं देखा है। सलमान खान की ये बात सुन सब हंसने लग जाते हैं।


सलमान खान वर्कफ्रंट ( Salman Khan Upcoming Films)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म "सिकंदर" की वजह से सुर्खियों में हैं, इस फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं, पहली बार सलमान खान और रश्मिका की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story