×

Salman Khan: सलमान खान को लेकर बड़ी खबर! 19 फ्लोर के आलीशान होटल के मालिक बनेंगे भाईजान

Salman Khan: बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने लाखों-करोडों फैंस के दिलों पर राज कर रहें हैं। उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस के बीच होड़ मची रहती है। इन सबके बीच सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 2:24 PM GMT
Salman Khan: सलमान खान को लेकर बड़ी खबर! 19 फ्लोर के आलीशान होटल के मालिक बनेंगे भाईजान
X
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salman Khan: बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने लाखों-करोडों फैंस के दिलों पर राज कर रहें हैं। उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस के बीच होड़ मची रहती है। जब से सलमान खान को धमकी मिली है, तब से वह अपनी कड़ी सिक्योरिटी के साथ ही आते-जाते दिखाई देते हैं, दरअसल उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। हालांकि इन सबके बीच सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां!!

19 फ्लोर के आलीशान होटल के मालिक बनेंगे भाईजान

सलमान खान को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक भाईजान कार्टर रोड, बांद्रा में समंदर के सामने वाले प्लॉट पर एक होटल बनाने की प्लानिंग कर रहें हैं। हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी नही हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह बांद्रा में एक बड़ा आलीशान होटल बनाने की प्लानिंग कर चुकें हैं।
बता दें कि सलमान खान ने पहले ही बांद्रा में कार्टर रोड पर एक प्रॉपर्टी खरीदी थी और अब वहीं पर इस होटल को बनाने की जानकारी सामने आई है। सामने आई रिपोर्ट में तो यह भी कहा जा रहा है कि पहले उस जगह पर घर बनाने की योजना थी, लेकिन अब वहां पर एक आलीशान होटल बनाया जायेगा। खबरों के मुताबिक 19 फ्लोर का होटल बनाया जायेगा और यह लगभग 69.90 मीटर की दूरी में बनाया जायेगा। सलमान खान के इस होटल में जिम, स्विमिंग, सर्विस फ्लोर जैसी बहुत ही शानदार सुविधाएं होंगी।

"टाइगर 3" की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान खान

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अप्रैल महीने में रिलीज हुई थी, जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब इस फिल्म के बाद भाईजान इन दिनों अपनी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग अभी की जा रही है। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि शूटिंग के दौरान ही उन्हें चोट लग गई थी। बताते चलें कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं खबरें हैं कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। "टाइगर 3" इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story