×

Shah Rukh Khan: फिल्म 'डंकी' के लिए मन्नत मांगने शिरडी पहुंचें शाहरुख, बेटी सुहाना भी आईं नजर

Shivani Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 1:39 PM GMT (Updated on: 14 Dec 2023 1:55 PM GMT)
Shah Rukh Khan visited at Shirdi Sai Baba temple
X

Shah Rukh Khan visited at Shirdi Sai Baba temple (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म "डंकी" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुए हैं, और ऐसे में किंग खान फिल्म की रिलीज से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने माता वैष्णो देवी का दर्शन किया था और अब वह शिरडी साईं बाबा का दर्शन करने पहुंचें हुए हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

शिरडी साईं बाबा के धाम पहुंचें शाहरुख खान

शाहरुख खान भले ही मुस्लिम हैं, लेकिन भगवान पर उनका अटूट विश्वास है। वह अक्सर ही मंदिरो में भगवान का आशीर्वाद लेने जाते रहते हैं। खासतौर तब, जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है। मालूम हो कि शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" रिलीज होने के लिए तैयार है, तो ऐसे में किंग खान भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिरो में पहुंच रहें हैं। वैष्णो देवी का दर्शन करने के बाद, अब किंग खान शिरडी धाम पहुंचें हैं, जहां उन्होंने साई बाबा से फिल्म की सफलता के लिए मन्नत मांगी।


बेटी सुहाना खान भी आईं नजर

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की शिरडी धाम दर्शन की तस्वीरें छाईं हुईं हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि किंग खान बेहद ही कड़ी सिक्योरिटी के साथ नजर आ रहें हैं। शिरडी।धाम किंग खान अकेले नहीं, बल्कि बेटी सुहाना खान और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पहुंचे थे। शाहरुख खान इस दौरान व्हाइट टी शर्ट और डेनिम जींस के साथ टोपी लगाए हुए नजर आए, वहीं सुहाना और पूजा एथनिक लुक में नजर आईं। किंग खान को वहां देख, फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए उन्हें चारों ओर से घेर लिया, जैसे-तैसे कर वह दर्शक कर वहां से रवाना हुए।

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म "डंकी"

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म "डंकी" 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और बहुत ही धड़ल्ले से फिल्म की टिकट भी बुक हो रही है। इस फिल्म में किंग खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन राज कुमार हिरानी ने किया है। शाहरुख खान की इस फिल्म की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सलार से होने जा रही है, प्रभास की फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी, ऐसे में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में कामयाब होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story