×

असली मर्द हैं ये 5 सुपरस्टार, अपनी पत्नी के साथ करते हैं कुछ ऐसा

Manali Rastogi
Published on: 30 July 2019 9:23 AM GMT
असली मर्द हैं ये 5 सुपरस्टार, अपनी पत्नी के साथ करते हैं कुछ ऐसा
X
असली मर्द हैं ये 5 सुपरस्टार, अपनी पत्नी के साथ करते हैं कुछ ऐसा

लखनऊ: पति-पत्नी के बीच झगड़े होना आम बात है। वैसे पति-पत्नी के बीच झगड़ा न हो तो भी बड़ी दिक्कत की बात होती है। ऐसे में लोगों के बीच बातें बनने लगती हैं। इन सबके बीच क्या आपको मालूम है कि आपके पसंदीदा सुपरस्टार्स अपनी पत्नी को खुश कैसे रखते हैं। क्या पता इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स का तरीका अपनाने से आप भी अपनी पत्नी को झगड़े के बाद मना सकें।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को बड़ा झटका, संजय सिंह का पार्टी से इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

सलीम खान

सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान दो बार शादी कर चुके हैं। इसके बाद भी वो एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। सलीम ने सबसे पहले सुशीला चरक यानि सलमा खान से शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होने अभिनेत्री हेलन से शादी कर ली। आपको बता दें, सलीम खान आज भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

Image result for salim khan with wives

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से लव मैरिज की। पहले तो अमित जी के माता-पिता इस शादी के लिए राजी नहीं थे लेकिन बाद में वो मान गए। मालूम हो कि फिल्म इंडस्ट्री अमिताभ बच्चन के परिवार की गिनती सबसे संस्कारी घरों में होती है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को लगभग साढ़े चार दशक हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों के बीच प्यार और सम्मान कायम है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुँचे लखनऊ के ट्रामा सेंटर

Image result for amitabh bachan with wife

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों मे से एक माना जाता है। इनकी शादी साल 2001 मे हुई थी। आज भी दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है।

Image result for akshay kumar with wife

अजय देवगन

बॉलीवुड में सिंघम नाम से फ़ेमस अजय देवगन ने साल 1999 मे बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल से प्रेम विवाह किया था। आज भी अजय देवगन अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए उन्हें नए-नए तरीके से सरप्राइज देते रहते है।

Image result for ajai devgan with kajol

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह और किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने सबसे लड़कर अपने प्यार गौरी खान से साल 1991 लव मैरिज की। आज भी दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एकसाथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

Image result for shahrukh khan with wife

यह भी पढ़ें: नगर निगम कर्मचारी और पार्षद गांधी प्रतिमा पर अपनी मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story