×

Taapsee Pannu Movie: ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर, बताई फिल्म से जुडी चुनौतियाँ

Taapsee Pannu New Movie Blurr: तापसी पन्नू 9 दिसंबर को ओटीटी पर अपनी फिल्म 'ब्लर' को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव शेयर किए।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Nov 2022 3:06 PM GMT
Tappsee Panus Blurr
X

Tappsee Panu's Blurr (Image Credit-Social Media)

Taapsee Pannu New Movie Blurr: तापसी पन्नू 9 दिसंबर को ओटीटी पर अपनी प्रोडक्शन डेब्यू फिल्म 'ब्लर' को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव शेयर किए। आइये जानते हैं फिल्म से जुडी क्या क्या बातें तापसी ने बताईं।

फिल्म 'ब्लर' में तापसी पन्नू

तापसी पन्नू और गुलशन देवैया की मुख्य भूमिकाओं वाली मच अवेटेड फिल्म ब्लर 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड दिवा तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोडक्शन डेब्यू ब्लर के कुछ बिहाइंड द सीन्स को शेयर किया। तस्वीर को शेयर करते हुए, तापसी ने कैप्शन दिया, "अंधे होने का अभिनय करने के लिए आपको उसी तरह बनना ज़रूरी है यही सही होने का एकमात्र तरीका था। आधी फिल्म लगभग शून्य दृष्टि के साथ एक चुनौती है #ब्लर थ्रू एट मी।"

तापसी ने आगे कहा, "और ये सब तब जब मुझे हमेशा कहा जाता है कि एक एक्टर का सबसे मजबूत हथियार आंखों से भाव व्यक्त करना है। #BlurrMoments"

फिल्म की बात करें तो ब्लर एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है और उसके संघर्षों को फॉलो करती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे वो अपनी मुश्किलों से उबरने के लिए संघर्ष करती है। फिल्म में, तापसी ने गायत्री की भूमिका निभाई है , जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है।

अजय बहल द्वारा अभिनीत, फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से हिंदी में ZEE5 पर होगा। ब्लर को ज़ी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस का समर्थन प्राप्त है। इसे अजय बहल और पवन सोनी ने लिखा है।

मीडिया के साथ एक बातचीत के दौरान, तापसी ने एक बयान में कहा, "थ्रिलर मेरी फिल्मोग्राफी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और ब्लर एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसने मुझे इसकी कहानी और उन स्थितियों के साथ काफी प्रभावित किया इसलिए जब विशाल ने इस प्रोजेक्ट के लिए मुझसे संपर्क किया तो मैंने तुरंत हां कर दी।'

तापसी ने आगे कहा, "आंखों पर पट्टी बांधकर लगभग आधी फिल्म शूट करने के बाद मैं बहुत सारी यादें और असली चोटें घर वापस ले जा रही हूं, जिसने वाकई में मेरे मन में स्पष्ट दृष्टि को और भी ज़्यादा महत्वपूर्ण बना दिया है। सेक्शन 375 के बाद मैं वाकई में अजय के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक थी।" सर, मुझे उम्मीद है कि ओटीटी दर्शक इसके साथ कुछ थ्रील्स और चिल्स के लिए तैयार होंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story