×

Tezaab Remake: कार्तिक आर्यन-श्रद्धा कपूर नहीं, तेजाब के रीमेक में पहली बार नजर आएगी ये जोड़ी

Tezaab Remake: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का "एक दो तीन" गाना आज भी फैंस को पसंद आता है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म तेजाब (Tezaab) सुपरहिट रही थी

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 7 Jan 2023 2:44 AM GMT
Kartik Aryan and Shardha Kapoor
X

Tezaab Remake (Image: Social Media)

Tezaab Remake: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का "एक दो तीन" गाना आज भी फैंस को पसंद आता है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म तेजाब (Tezaab) सुपरहिट रही थी और अब इस फिल्म का रिमेक बनने जा रहा है। जिसके लिए स्टार कास्ट भी फाइनल हो गए हैं। पहले इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी नजर आने वाली थी लेकिन अब इन दोनों की जगह मेकर्स ने दूसरे स्टार को फाइनल कर दिया है।

श्रद्धा कपूर-कार्तिक आर्यन की जगह नजर आएगी ये जोड़ी

दरअसल 1988 में आई यह फिल्म लोगों ने खूब सराहा। अब एक बार फिर ये फिल्म बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की तैयारी में हैं। बता दें पहले इस फिल्म में श्रद्धा और कार्तिक की जोड़ी नजर आने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। बल्कि अब इस फिल्म में पहली वार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी नजर आएगी।

Janhvi Kapoor Ranveer Singh

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स मुराद खेतानी और टीम ने अब इस प्रोजेक्ट के लिए जाह्नवी और रणवीर से संपर्क करने का फैसला किया है। बता दें मेकर्स की पहली पसंद कार्तिक और श्रद्धा ही थे, लेकिन किन्हीं कारणों के कारण मकेर्स जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह को कास्ट कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी ये फिल्म

दरअसल तेज़ाब' रीमेक बिल्कुल ही शुरुआती स्टेज में है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर कितना काम हुआ इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि आपको बता दें कि 'तेजाब' रीमेक के अंतिम कलाकारों पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन जान्हवी और रणवीर को स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखना काफी दिलचस्प होगा। पहली बार इन दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देखना शानदार होगा। दरअसल यह फिल्म रणवीर सिंह के लिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि पिछले कुछ महीनों से उनकी एक भी फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई हैं। हाल ही में आई सर्कस पूरी तरह पिट गई तो वहीं दूसरी ओर जहान्वी कपूर के लिए भी यह फिल्म जरूरी है क्योंकि उनकी भी फिल्म ने खास प्रदर्शन नहीं किया है। ऐसे में तेजाब फिल्म इन दोनों ही कलाकार के लिए बेहद जरूरी होगा। फिलहाल फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story