×

Bollywood Thriller Movies On OTT: ये वीकेंड होगा शानदार! देख डालिए ये थ्रिलर फिल्में

Bollywood Thriller Movies On OTT: अगर आप भी मूवीज लवर हैं, तो जरूर उन फिल्मों की तलाश में होंगे, जो आपका वीकेंड धमाकेदार बना सके, तो आइए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिनका आनंद आप इस वीकेंड उठा सकते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Oct 2023 11:48 AM GMT
Bollywood Thriller Movies
X

Bollywood Thriller Movies (Image Credit: Social Media)

Thriller Movies On OTT: वीकेंड हो और अगर इंसान फिल्मों का शौकीन हो, तो बिना फिल्में देखे उसका वीकेंड पूरा नहीं होता। क्या आप भी इन्हीं में से एक हैं? अगर हां तो इस वीकेंड आप ऐसी फिल्में जरूर तलाश रहे होंगे, जो वीकेंड को शानदार बना दे! तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसी थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिसे देख आप भी अपना वीकेंड एंजॉय कर सकते हैं।

#1 जलसा (Jalsa)

इस फिल्म में एक 18 साल की लड़की का कार एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन जो एक्सिडेंट करता है वो भाग जाता है। ऐसे में कहानी इसके आस-पास घूमती है कि उस अपराधी को कैसे पकड़ा जाए। फिल्म में व‍िद्या बालन ने माया मेनन नाम की एक जर्नल‍िस्‍ट का रोल निभाया है, जो उस अपराधी को पकड़वाने में मदद करती है। फ़िल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

#2 वज़ीर (Wazir)

फिल्म में फरहान अख्तर, अमिताभ बच्चन और आदिती राव हैदरी लीड रोल में है। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे दो पिता आतंकवादी से अपनी-अपनी बेटी की मौत का बदला लेने के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलते हैं। फिल्म एक्शन के साथ-साथ थ्रिलर से भरपूर है। इसका निर्देशन बेजॉय नाम्बियार ने किया है। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

#3 राज़ी (Raazi)

फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है, जहां सहमत की भूमिका निभा रही आलिया भट्ट की शादी पाकिस्तानी परिवार में होती है और उसका काम है पाकिस्तान के सिक्रेट्स भारत तक पहुंचाना। सहमत की ज़िन्दगी इस मिशन में उलझ कर रह जाती है। फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

#4 अ डेथ इन गंज (A Death in Gunj)

फिल्म की कहानी मैक्लुस्कीगंज में हुई एक मौत के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी कहानी 1979 में शुरू होती है, कलकत्ता से अंग्रेज़ी बोलने वाले कुछ लोग छुट्टियां बनाने मैक्लुस्कीगंज आते हैं। फिल्म में विक्रांत मैसी, कल्की कोचलीन, गुलशन देवय्या, रणवीर शौरी जैसे कलाकारो में अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

#5 सेक्शन 375 (Section 375)

इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो इसमें रोहन खुराना नामक एक नामचीं बॉलीवुड डायरेक्टर पर रेप का इल्ज़ाम लगता है। रोहन की एक क्रू मेम्बर अंजली ने इल्ज़ाम लगाया कि रोहन ने अपने घर पर उसका रेप किया है। ये फिल्म इसी रेप केस के इर्द-गिर्द घूमती है। अजय बहल ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने वकीलों की भूमिका निभाई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story