×

Bollywood Top 10 News: अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लेकर राखी सावंत की एक और शादी तक सारी अपडेट यहां!

Bollywood Top 10 News: आइये जानते हैं आज पूरे दिन माया नगरी से क्या खबरें आईं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कौन कौन सी 10 बड़ी खबरें रहीं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Feb 2023 4:13 PM GMT (Updated on: 25 Feb 2023 5:09 PM GMT)
Bollywood Top 10 Trending News
X

Bollywood Top 10 Trending News (Image Credit-Social Media)

Bollywood Top 10 Trending News: बॉलीवुड की टॉप 10 ख़बरों के साथ रहिये अपडेटेड। जुड़े रहिये हमारे चैनल न्यूज़ट्रैक के साथ। आइये जानते हैं आज पूरे दिन माया नगरी से क्या खबरें आईं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कौन कौन सी 10 बड़ी खबरें रहीं।

बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

1. क्यों फ्लॉप साबित हुई अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी,एक्टर की सबसे ख़राब फिल्मों में हुई शामिल


Selfiee Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार-स्टारर फिल्म सेल्फी रिलीज़ हो गयी है। वहीँ इसने पिछले हफ्ते की कार्तिक आर्यन की शहजादा की तुलना में खराब शुरुआत की है। अक्षय के फैन इस बात से काफी निराश होंगे क्योकि ये अब उनकी लगातार पांचवी फ्लॉप फिल्म बन गयी है। आइये जानते हैं अक्षय की ये फिल्म क्यों बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर गयी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के लिए जहाँ साल 2022 कुछ खास नहीं रहा वहीँ अब उनकी साल 2023 की पहली फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। इसके पहले अक्षय की राम सेतु, रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे - में से हर एक ने बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कलेक्शन नहीं किया, लेकिन इन फिल्मों ने ठोस शुरुआत ज़रूर की थी। वहीँ अब उनकी लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म सेल्फी ने फिल्म की पिछले हफ्ते की फ्लॉप कार्तिक आर्यन की शहजादा की तुलना में पहले शुक्रवार को और भी खराब शुरुआत की। कार्तिक आर्यन की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीँ अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी स्टारर सेल्फी टिकट काउंटरों पर केवल 3 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही।

2. सागरिका भट्टाचार्य की असल ज़िन्दगी की कहानी है रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे!'


Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' का ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियां देनी शुरू कर दी थी। लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। और रानी के फैंस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ट्रेलर में एक माँ की विवशता को बखूबी दिखाया गया है। वहीँ आपको बता दें ये कहानी सागरिका भट्टाचार्य की असल ज़िन्दगी की कहानी है। आइये जानते हैं उनके जीवन में घटी इस दर्दनाक कहानी को जिसने उनके पूरे जीवन को बदल दिया। और फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में इसे किस तरह बयां किया गया है।

3. जानिए कौन हैं रीवा अरोड़ा जिनकी उम्र को लेकर मच गया बवाल,कहा- 'जल्द ही होगा खुलासा'


Riva Arora: रीवा अरोड़ा जिनको कुछ समय पहले एक डांस वीडियो में मीका सिंह के साथ देखा गया है वो अब मुश्किलों में घिरती नज़र आ रहीं हैं। दरअसल नेटिज़ेंस को उनकी उम्र के फैक्टर से दिक्कत है। रीवा अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की, उन्होंने साल 2019 में फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में एक एक छोटे से सीन में और 2020 में गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में युवा गुंजन की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है। पिछले साल, उन्हें मीका सिंह के साथ एक डांस वीडियो में देखा गया था, जो लोगों को रास नहीं आया। नेटिज़ेंस ने गायक को अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रोमांस करते देख उन्हें खूब लताड़ा। वहीँ रीवा के माता-पिता भी रीवा को इस तरह के प्रोजेक्ट्स लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग की चपेट में आ गए और इंटरनेट पर लोग इस बात को लेकर आग बबूला हो गए।

4. सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' 2 मार्च को होगा रिलीज


Salman Khan: सलमान खान अभिनीत किसी का भाई किसी की जान की रिलीज को लगभग दो महीने होने को हैं लेकिन इसका प्रमोशन शुरू हो चुका है। वैलेंटाइन डे से ठीक पहले फिल्म का पहला गाना 'नइयो लगदा' रिलीज हुआ था। 2 सप्ताह से भी कम समय में, इसे 60 मिलियन बार देखा जा चुका है। और अब, खबर है कि फिल्म का दूसरा गाना बहुत जल्द रिलीज़ होगा। दूसरे ट्रैक का नाम 'बिल्ली बिल्ली' है। उम्मीद की जा रही है कि ये गाना एक मजेदार, पेप्पी नंबर होगा और इसे जनता के लिए गुरुवार, 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

5. अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अभिनीत हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में खलनायक की भूमिका निभाएंगे संजय दत्त?


बीते हफ्ते हेरा फेरी सुर्ख़ियों में रही। जहाँ ये रिपोर्ट आई कि मच अवेटेड कॉमेडी सीक्वल की शूटिंग 21 फरवरी से शुरू हो गयी है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अपने कैरेक्टर को नई कहानी के साथ फिर से पर्दे पर उतरेंगे । फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करेंगे और टीम ने प्रोमो के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। आपको बता दें कि इस फिल्म का टाइटल हेरा फेरी 3 के बजाय हेरा फेरी 4 रखा गया है। वहीँ ये भी खबर आ रही है कि फिल्म में खलनायक की भूमिका संजय दत्त निभा सकते हैं।

6. कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने हनीमून से आने के बाद अब 'काम पर वापस' लौट आएं हैं


7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और ​​कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए थे। वहीँ ये कपल पिछले कुछ दिनों से अपने हनीमून पर बाहर गया हुआ था लेकिन अब खबर है कि दोनों मुंबई वापस आने के साथ साथ अपने अपने काम पर भी लौट आये हैं। दोनों को 21 फरवरी को पैपराजी द्वारा मुंबई लौटते ही स्पॉट किया गया था। वहीँ अब कुछ दिनों बाद ही न्यूली वेडेड कपल ने काम फिर से शुरू कर दिया है। जहाँ सिद्धार्थ अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा कर रहे हैं और दो दिन पहले एक इवेंट में नजर आए थे। वहीँ कियारा ने भी काम फिर से शुरू कर दिया है, और उन्होंने इसकी एक झलक भी शेयर की।

7. कपिल शर्मा की मां ने अक्षय कुमार के सामने खोले कपिल शर्मा के कई राज़, काफी मज़ेदार है शो का लेटेस्ट प्रोमो

कपिल शर्मा ने अपने पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक टीज़र शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार, नोरा फतेही और सोनम बाजवा नज़र आ रहे हैं, ये सभी सितारे अपने अपकमिंग लाइव टूर का प्रमोशन करने शो पर पहुंचे थे। लेकिन इस टीज़र का मुख्य आकर्षण कपिल की माँ जनक रानी रहीं। जिन्होंने अपनी विशेष उपस्थिति के साथ सभी को खूब हंसाया, उन्होंने अक्षय से पंजाबी में खूब बात की और कपिल के कई राज़ भी खोले। कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने खुलासा किया कि जब कपिल छोटे थे तब वो काफी शरारती थे और अपने पड़ोसियों को परेशान किया करते थे। वो अपने पड़ोसियों को ये विश्वास दिलाता था कि किसी ने उनके दरवाजे के सामने एक "पुड़िया" छोड़ कर काला जादू किया है।

8. मोरनी बनके सड़क पर निकलीं उर्फी जावेद, भिखारी की करी मदद, फिर भी हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर शहर में निकलीं। इस बार वो बेहद नायब टॉप में दिखीं, जिसे उन्होंने शॉर्ट्स के साथ पहना हुआ था। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधकर और निश्चित रूप से अपनी सिग्नेचर हील्स से अपने लुक को पूरा किया। हमेशा की तरह इस बार भी नेटिज़न्स के एक ग्रुप ने उर्फी को ट्रोल किया, जिसमें एक ने लिखा, 'कल आईब्रो गई थी.. आज हाथ', दूसरे ने लिखा, 'इसको मोर किसने बनाया दिया'। दरअसल उर्फी को एक भिखारी को पैसे देते हुए भी देखा गया था जिसके बाद कुछ फैंस उनकी तारीफ करते भी नज़र आ रहे हैं, उनके फैन ने लिखा, 'बंदी का स्वभाव तो ठीक है'।

9. एक बार फिर दुल्हन बनी राखी सावंत, आदिल दुर्रानी के बारे में की बात


राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनके निकाह और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल होने के बाद, राखी ने उन पर कई आरोप लगाए। आदिल फिलहाल पुलिस हिरासत में है। हालाँकि, राखी काम पर वापस आ गई है और आदिल के लिए उन्होंने कई बातें भी की। उन्हें दुल्हन की ऑउटफिट पहनी हुई थी जिसे देखकर हर कोई उनकी एक और शादी के बारे में बात कर रहा था। वहीँ राखी ने कहा कि वो अब कभी शादी नहीं करेंगी। इसके बाद राखी ने कहा,'मेरा एक ही दूल्हा है, वो जेल में है। '

10. ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार के बाद अनुष्का शर्मा ने हरमनप्रीत कौर की जमकर की तारीफ


विश्व खिताब जीतने के लिए भारत का सपना अधूरा ही रह गया दरअसल गुरुवार को चल रहे आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया से पांच रन से हार का सामना करना पड़ा, जहां कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमाह रोड्रिग्स की शीर्ष पारियों पर ऑस्ट्रेलियाई टीम हावी हो गई। ICC महिला T20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर की तारीफ की है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story