×

नेहा कक्कड़ की शादीः शुरू हुई तैयारियां, ये पंजाबी सिंगर बनेगा लाइफ पार्टनर!

रोहनप्रीत और नेहा इसी महीने के आखिर तक शादी कर सकते हैं। दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी फाइनल हो चुकी हैं। दोनों का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Monika
Published on: 5 Oct 2020 6:47 AM GMT
नेहा कक्कड़ की शादीः शुरू हुई तैयारियां, ये पंजाबी सिंगर बनेगा लाइफ पार्टनर!
X
नेहा कक्कड़ की शादी

बॉलीवुड स्टार्स को अपने रोक्किंग गानों से नाचने वाली टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गयीं हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। पिछले काफी टाइम से उनकी एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की ख़बरें सुनने को मिल रहीं थी।

नेहा का विडियो हुआ वायरल

हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया हैं जिसे उनके साथ एक लड़का नज़र आ है। बताया जा रहा है कि इस बार नेहा कक्कड़ ने तय कर लिया है कि वो शादी कर ही लेंगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के हवाले से ऐसा दावा किया जा रहा है कि रोहनप्रीत और नेहा इसी महीने के आखिर तक शादी कर सकते हैं। दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी फाइनल हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें…CM योगी तानाशाह! मायावती का बड़ा हमला, बोली- यूपी में विपक्ष पर बरसी लाठियां

राइजिंग स्टार शो से मिली पहचान

आपको बता दें, रोहनप्रीत सिंह 'राइजिंग स्टार' सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। साथ ही वह बिग बॉस फेम शहनाज गिल के स्वयंवर टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखाई दिए थे। शहनाज को भी रोहन पसंद आए थे, लेकिन अब कुछ महीनों बाद ऐसी खबरें हैं कि रोहन ने नेहा को चुन लिया है। इन दिनों दोनों सिंगर जमकर इंस्टाग्राम पोस्ट भी कर रहे हैं।

आदित्य नारायण के साथ भी उड़ी अफवाह

आपको बता दें, कि रोहनप्रीत सिंह से पहले भी नेहा का नाम आदित्य नारायण से जोड़ा जा रहा था। ख़बरें थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। लेकिन बाद भी खुलासा हुआ कि दोनों की शादी की अफवाह उड़ाई हुई थी। दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें…हिटलर की जासूस थी ये खूबसूरत लड़की, मिली ऐसी मौत, कांप जाएगी रूह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story