×

Gehraiyaan Trailer: दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में लव ट्राएंगल दिखा

Gehraiyaan Trailer: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। क्या दर्शकों को उनका रोमांटिक अंदाज पसंद आएगा।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 20 Jan 2022 12:16 PM GMT
Gehraiyaan Trailer: दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म गहराइयां का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में लव ट्राएंगल दिखा
X

Gehraiyaan Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की स्टारर फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में चार प्रमुख किरदार हैं। इन व्यक्तित्वों का जीवन आपस में जुड़ा हुआ है। फिल्म का ट्रेलर दमदार है। इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई रोमांटिक सीन दिखाया गया है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा के अलावा, फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

बहन के बॉयफ्रेंड के साथ अफेयर की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत दीपिका से होती है, जिसमें वो कहती हैं, मुझे घर में रहना पसंद नहीं है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं यहीं फंस गई हूं। फिर आती है उनकी अपनी ही बहन के बॉयफ्रेंड के साथ अफेयर की कहानी। इस फिल्म की कहानी एक रिलेशनशिप ड्रामा है। जिसमें आधुनिक रिश्तों की कहानी बताई गई है। इस फिल्म में दीपिका ने कई बोल्ड सीन भी दिए हैं। वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा जॉस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का विश्व प्रीमियर 11 फरवरी, 2022 को होगा। भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

सिद्धांत ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में काम किया था

गेहराइयां का ट्रेलर देखकर फैंस काफी प्रभावित हुए हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को देखकर दर्शक भी खुश हैं। इससे पहले फिल्म के 6 पोस्टर का भी अनावरण किया गया था, जिसने फिल्म के बारे में प्रशंसकों की उत्सुकता जगा दी थी। दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस बार दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका के पति और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की है। सिद्धांत ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में काम किया था। अब जब सिद्धांत दीपिका के साथ नजर आएंगे तो यह फिल्म उनके लिए और भी खास होगी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story