×

Bollywood Upcoming Movie: नो एंट्री, वांटेड के अलावा इस फिल्म की तैयारी में बोनी कपूर, इस फिल्म से करेंगे एक्टिंग में भी कमाल

Boney Kapoor On Mr India: बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल का दौर हैं। ऐसे में बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया 2' बनाने की बात कही है। उन्होंने अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी जानकारी दी है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Jan 2023 2:53 AM GMT
Boney Kapoor upcoming sequel movie
X

Boney Kapoor (Image: Social Media)

Boney Kapoor On Mr India: बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल का दौर हैं। ऐसे में बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया 2' बनाने की बात कही है। साथ ही इसके अलावा उन्होंने अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी जानकारी दी है। बोनी ने बॉलीवुड को कई फिल्में दी। बता दें बोनी कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर्स में शुमार होता है। उन्होंने अपने करियर में अब तक कई सारी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'नो एंट्री', 'रन' और 'वांटेड' जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

जल्द 'मिस्टर इंडिया 2' बनाएंगे बोनी कपूर

हाल ही में एक मीडिया से इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' का सीक्वल बनाने के प्लान के बारे में बताया है। साथ ही कहा, "मैं मिस्टर इंडिया 2 बनाऊंगा और हैरान नहीं होना है, अगर मैं जल्द इसपर काम करना शुरु करूं।


इसके अलावा इस बातचीत में उन्होंने ये भी खुलासा किया कि 'मिस्टर इंडिया 2' के अलावा 'नो एंट्री' और 'वांटेड' का सीक्वल बनाने की भी मांग है। इसके अलावा साथ ही लोग ये भी चाहते हैं कि फिल्म 'हम पांच' फिर से बने।

बोनी कपूर करने वाले हैं एक्टिंग डेब्यू

दरअसल बोनी कपूर बॉलीवुड के एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर हैं, लेकिन अब वो एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाने वाले हैं। बता दें बोनी कपूर डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर इस बातचीत में उन्होंने बताया कि वो पहले इस फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट करने वाले थे, लेकिन लव रंजन ने उन्हें ये फिल्म करने के लिए मना लिया। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने नो एंट्री के सीक्वल पर भी जानकारी शेयर की। बोनी कपूर ने कहा कि ''मैं ऑन कैमरा इस चीज पर चर्चा नहीं कर सकता, यह पब्लिक डोमेन के लिए नहीं है। वहीं अगर इसे बनना होगा तो यह जरूर बनेगी। फिल्म की कहानी भी है और अभिनेता भी हैं। सिर्फ इसके सही समय का इंतजार है। वहीं इस फिल्म के साथ कोई लीगल समस्या नहीं है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story