×

Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने 'लीजेंड' क्रिकेटर को लेकर किया पोस्ट, फिल्म में निभा रही इनका किरदार

Chakda Xpress Actor Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी के लिए एक विशेष पोस्ट समर्पित किया है क्योंकि वो लॉर्ड्स में अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Sep 2022 1:24 PM GMT
Chakda ‘Xpress
X

Chakda ‘Xpress (Image Credit-Social Media)

Chakda Xpress Actor Anushka Sharma: भारतीय राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी, जिन्होंने अपने 20 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में कई रिकार्ड्स बनाये, आज भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए अपना अंतिम मैच खेल रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाएं दी जा रही हैं। अनुष्का शर्मा, जो अपनी अपकमिंग फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में झूलन गोस्वामी की ही भूमिका निभा रही हैं, ने अब झूलन गोस्वामी के लिए एक विशेष पोस्ट समर्पित किया है क्योंकि वो लॉर्ड्स में अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महान भारतीय तेज गेंदबाज को ट्रिब्यूट दिया। क्रिकेट मैचों से झूलन गोस्वामी की कई तस्वीरें शेयर करते हुए, अनुष्का ने उन्हें एक प्रेरणा बताया और भारतीय महिला क्रिकेट में गेम चेंजर होने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अनुष्का शर्मा ने लिखा "प्रेरणा। एक अनुकरणीय व्यक्ति। आपका नाम हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा, धन्यवाद @jhulangoswami, भारतीय महिला क्रिकेट में गेम चेंजर होने के लिए।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा इन दिनों यूके में चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका के लिए अपनी ट्रेनिंग और तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है, और वो अक्सर फिल्म की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

इस साल की शुरुआत में, अनुष्का शर्मा ने शेयर किया कि झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली होगी। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "ऐसे समय में जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत कठिन था। ये फिल्म कई उदाहरणों की एक ड्रमैटिक रीटेलिंग है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया। "

बता दें चकड़ा 'एक्सप्रेस का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है और अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा ये फिल्म बनाई जा रही है। ये फिल्म अनुष्का की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story