×

The Kerala Story Scene: क्या आपने देखा "द केरल स्टोरी" का ये सीन, इसका वीडियो आया सामने

The Kerala Story Scene: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि इसके बावजूद मेकर्स से लेकर एक्टर तक सभी फिल्म का तगड़े से प्रमोशन कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 May 2023 12:33 PM GMT
The Kerala Story Scene: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि इसके बावजूद मेकर्स से लेकर एक्टर तक सभी फिल्म का तगड़े से प्रमोशन कर रहें हैं। सिर्फ दो दिन बाद यानी कि 5 मई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसी बीच फिल्म का एक सीन सामने आया है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

"द केरल स्टोरी" का नया वीडियो आया सामने

फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर छिड़े विवाद और प्रमोशन के बीच एक नया वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद फिल्म की अभिनेत्री अदा शर्मा ने शेयर किया है। दरअसल अदा शर्मा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फिल्म की शूटिंग की दौरान का है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदा शर्मा गांव की खड़बड़ी रोड पर साइकिल चलाते नजर आ रहीं हैं। वह अपने कैरक्टर के गेटअप में दिखाई दे रहीं हैं। बता दें कि अदा शर्मा ने "द केरल स्टोरी" में शालि‍नी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया है।

फिल्म का प्रमोशन करने जेएनयू पहुंचीं थीं अदा शर्मा

जहां एक ओर फिल्म के कंटेंट की वजह से बवाल थामने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी ओर कल अदा शर्मा फिल्म की टीम के साथ इसके प्रमोशन के लिए जेएनयू पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने फिल्म को लेकर कई बातें शेयर की। उन्होंने खुलासा किया कि किस तरह शूटिंग के दौरान भी टीम मेंबर्स को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने यह भी बताया कि लगभग 7 साल की रिसर्च और मेहनत के बाद ये फिल्म बनाई गई है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 10 सीन को हटाने का दिया आदेश

बताते चलें कि बीते दिन ही "द केरल स्टोरी" को लेकर खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 10 सीन को हटाने का आदेश देने के साथ ही इसे ए सर्टिफिकेट दे दिया है। ये 10 सीन में कुछ ऐसे डायलॉग थे, जो दर्शकों को भड़का सकते थे, वहीं साथ फिल्म से पूर्व मुख्‍यमंत्री वीएस अच्‍युतानंदन का इंटरव्यू को भी डिलीट करने को कहा गया है।

केरल की सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

फिल्म "द केरल स्टोरी" की कहानी केरल की सच्ची घटना पर आधारित होने का दावा करती है। फिल्म की कहानी में दिखाया जायेगा कि किस तरह केरल की 32000 लड़कियों को लव जिहाद में फंसाकर इस्लाम कुबूल करवाया गया और फिर उन्हें इराक-सीरिया जैसे देश भेजकर ISIS में शामिल किया गया। इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा सिद्धी इदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बानी मुख्य किरदारों में हैं। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में 5 मई को रिलीज किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story