×

Film Adipurush: कृति सेनन ने आदिपुरुष की आलोचना करने पर दिया जवाब, बोलीं 'हम सभी को फिल्म पर बेहद गर्व है!'

Film Adipurush: जब से आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इसे खूब आलोचनाएं झेलनी पड़ीं हैं। वहीँ हाल ही में, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन ने इस पर जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 12:14 PM GMT
Film  Adipurush
X

Film Adipurush (Image Credit-Social Media)

Film Adipurush: जब से आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इसे खूब आलोचनाएं झेलनी पड़ीं हैं। वहीँ हाल ही में, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन ने इस पर जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा है। आइये जानते हैं फिल्म को लेकर चल रहे पूरे विवाद पर कृति ने क्या बात की।

आदिपुरुष आने वाले साल की सबसे महत्वाकांक्षी और मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म जिसमें प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह और कृति सेनन जैसे कलाकारों की पूरी टीम मौजूद है, ये फिल्म रामायण की महाकाव्य पौराणिक कहानी पर आधारित है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिव्यूज का दौर चल रहा है। फिल्म में भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स के बारे में बात करने से लेकर सैफ के हेयरस्टाइल के बारे में बात करने तक, ओम राउत और उनकी आदिपुरुष टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। कृति, जो वर्तमान में वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म भेड़िया का प्रमोशन कर रही हैं, ने हाल ही में एक कार्यक्रम में निर्माताओं द्वारा आलोचना का सामना करने के बाद आदिपुरुष की रिलीज में देरी के बारे में खुल कर बात की।

भेड़िया का प्रमोशन करने आईं कृति से एक कार्यक्रम में आदिपुरुष की आलोचना का सामना करने के बारे में पूछा गया। एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि फिल्म की टीम को अपने द्वारा बनाई गयी फिल्म पर बेहद गर्व है। कृति ने आगे कहा कि ओम राउत ने अपने नोट में पहले ही उल्लेख कर दिया है कि पूरी टीम को आदिपुरुष पर बहुत गर्व है। "ये एक ऐसी फिल्म है जो भव्य कैनवास की है; ये हमारे इतिहास का एक हिस्सा है और अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसे सही तरीके से और सर्वोत्तम संभव तरीके से पेश करने की जरूरत है क्योंकि यही वो भी था जिसकी उन्होंने (ओम) कल्पना की थी।"

कृति सेनन ने ये भी कहा कि एक मिनट 35 सेकंड का टीज़र सामने आया लेकिन फिल्म में और भी बहुत कुछ है जिस पर ओम राउत काम कररहे हैं और उन्हें इसके लिए अभी और समय चाहिए। "हम सभी इसे बेस्ट शॉट देना चाहते हैं क्योंकि ये हमारे इतिहास को विश्व स्तर पर हमारे धर्म को प्राप्त करने का एक मौका है। ये एक ऐसी कहानी है जिस पर हम सभी को गर्व है, इसलिए इसे बेहतरीन तरीके से करने की जरूरत है। और मुझे लगता है कि वो इसे वो सारी प्रतिभा देने जा रहे हैं जिसकी इसे जरूरत है, और सभी प्रयासों की जरूरत है क्योंकि इसमें दिल और आत्मा सही जगह पर हैं।"

कृति सनोन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (2023) में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही वो कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा में नजर आएंगी। कृति द क्रू में तब्बू और करीना कपूर के साथ भी नज़र आएंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story