×

Chakda Xpress: आज खेल के मैदान में उतरी अनुष्का शर्मा, ईडेन गार्डन्स में भारत-पाकिस्तान मैच की शूटिंग शुरू

Chakda Xpress Anushka Sharma: अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए हिस्टोरिकल स्टेडियम ईडेन गार्डन्स में कड़ी मेहनत और झूलन गोस्वामी की तरह खेलते नजर आईं।

Anushka Rati
Published on: 18 Oct 2022 2:54 PM GMT
Chakda Xpress: आज खेल के मैदान में उतरी अनुष्का शर्मा, ईडेन गार्डन्स में भारत-पाकिस्तान मैच की शूटिंग शुरू
X
Chakda Xpress Movie Poster (image: social media)

Chakda Xpress Anushka Sharma: अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए हिस्टोरिकल स्टेडियम ईडेन गार्डन्स में कड़ी मेहनत और झूलन गोस्वामी की तरह खेलते नजर आईं। वहीं टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच महान भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के घरेलू मैदान पर एक मैच की शूटिंग कर रही थी।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा को हिस्टोरिकल ईडन गार्डन स्टेडियम में देखा गया। जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म "चकदा एक्सप्रेस" के लिए भारत-पाकिस्तान मैच के लिए शूटिंग किया। तस्वीरों में अनुष्का को झूलन गोस्वामी के रूप में देखा जा सकता है जिसमें में अनुष्का टीम इंडिया की जर्सी पहने कुछ खिलाड़ियों को खेलने के लिए पैडेड किया जाता है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को शूटिंग के लिए पसीना बहाते और क्रू से घिरे हुए देखा जा सकता है।


वहीं एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा के साथ डायरेक्टर प्रोसित रॉय भी नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में अनुष्का को क्लोज-अप शॉट के लिए कुछ एक्सप्रेशन देते हुए देखा जा सकता है।


बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें अनुष्का शर्मा का फर्स्ट लुक सामने आया था। यह फिल्म कई कारणों से डिस्कशन में रही है जैसे बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा की वापसी, झूलन गोस्वामी का खेल से संन्यास लेना और प्रोसित और अनुष्का के बीच एक बार फिर से कंट्रीब्यूशन।

जैसा की आप सभी जानते हैं यह फिल्म झूलन गोस्वामी के रियल लाइफ पर बेस्ड एक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जिसने भारत के लिए 284 इंटरनेशनल खेल खेले और फीमेल वन डे मैचों में 255 वन डे मैचों में सबसे अधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज के रूप में रिटायर्ड हुईं। उनके पास कुल 355 इंटरनेशनल विकेट हैं और वह क्रिकेट के जोन में एक लंबे समय तक चलने वाली तेज गेंदबाज थी।

वहीं फिल्म चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा के साथ अतुल शर्मा भी हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक एनाउंसेड नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म 2022 के अंत या 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी। यह 2018 में 'जीरो' के बाद अनुष्का की पहली फिल्म होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story